रितेश सिधवानी ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से की मुलाकात, देखें Photo

निर्माता रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) हाल ही में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) से मिलने के लिए जम्मू-कश्मीर गए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

निर्माता रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) हाल ही में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) से मिलने के लिए जम्मू-कश्मीर गए थे. निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर गणमान्य अतिथि से मिलने पर आभार व्यक्त किया है, जहां उन्होंने हमें इस बात पर संकेत दिए कि इस मीटिंग में कौनसे महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा की गई थी. रितेश ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर कहा, 'उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ मुलकात का सौभाग्या मिला. शानदार वेलकम के लिए धन्यवाद.'

रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और राज्यपाल ने फिल्मों और फिल्म के प्रचार पर प्रासंगिकता के बारे में बात की और खूबसूरत राज्य जम्मू व कश्मीर में फिल्म की शूटिंग के बारे में एक उत्साही बातचीत की गयी थी कि यह शूटिंग के लिए सबसे खूबसूरत स्थानों में से एक है. 

रितेश ने हमेशा दर्शकों का अपनी वेब श्रृंखला और फिल्मों के साथ रचनात्मकता व व्यावसायिक सफलता के मिश्रण के साथ मनोरंजन किया है, जिससे दर्शकों को हर बार उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का इंतजार रहता है. रितेश की पाइप लाइन में फरहान अख्तर स्टारर 'तूफ़ान' है, जिसका प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो 21 मई 2021 में होगा.

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट
Topics mentioned in this article