बेटे को कुछ इस तरह बाइक पर ले जा रहा था पिता, रितेश देशमुख ने शेयर किया जुगाडू पिता का मजेदार वीडियो, देख हंस पड़ेंगे आप

रितेश देशमुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिता और बेटे का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी चर्चा में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh ) ने शेयर किया पिता और बेटे का मजेदार वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर वाइफ जेनेलिया देशमुख के साथ अक्सर फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते रहते हैं. इसी बीच एक्टर ने ट्विटर यानी एक्स पर एक वायरल वीडियो शेयर किया है, जो कि पिता और बेटे का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में एक्टर ने जुगाड़ू बाप लिखा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. वहीं फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

रितेश देशमुख के एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में एक पिता अपने बेटे को बाइक पर ले जा रहा है. लेकिन खास बात यह है कि उसने बेटे को एक दूध के कंटेनर के अंदर बैठा हुआ है. इस क्यूट वीडियो देख फैंस भी मुस्कुरा तो जरुर देंगे. वहीं इस अपना दिल दे बैठेंगे. 

रितेश देशमुख की बात करें तो वह इन दिनों वाइफ जेनेलिया डिसूजा की प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में एक इवेंट में जेनेलिया को देख लोग उनकी प्रेग्नेंसी की बात करने लगे थे. वहीं उन्हों ट्रोल भी लोगों ने किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. 

गौरतलब है कि रितेश देशमुख बॉलीवुड एक्टर हैं और उन्होंने साल 2012 में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा से शादी की थी. वहीं उनके दो बेटे हैं. जबकि उनकी एक विलेन और वेड जैसी फिल्मों को फैंस ने काफी पसंद किया है. इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों ने अच्छा कलेक्शन किया है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं