रितेश देशमुख पूल के किनारे अपने दोस्त और पत्नी जेनेलिया के साथ कर रहें थे डांस तभी फिसला पैर और फिर... देखें Video

रितेश (Riteish Deshmukh) का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है जिसमें वह स्विमिंग पूल के किनारे अपने दोस्तों और पत्नी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

रितेश देशमुख पूल के किनारे अपने दोस्त और पत्नी जेनेलिया के साथ कर रहें थे डांस तभी फिसला पैर और फिर... देखें Video

रितेश देशमुख पूल के किनारे अपने दोस्त और पत्नी जेनेलिया के साथ कर रहें थे डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) उन सितारों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करते हैं. उनका कोई भी पोस्ट तेजी से वायरल हो जाता है. वो हर नए मौके पर फैन्स के बीच वीडियो शेयर करना पसंद करते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अकसर पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) और दोस्तों के साथ फनी वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में रितेश (Riteish Deshmukh) का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है जिसमें वह स्विमिंग पूल के किनारे अपने दोस्तों और पत्नी के साथ बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म कर्ज का सुपरहिट गाना 'पैसा यह पैसा' पर झूमते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) मस्त होकर दोस्तों के साथ पूल के किनारे डांस कर रहें थे तभी उनकी दोस्त का पैर फिसल जाता है और वह पूल में गिरने लगती हैं और फिर दोस्त को बचाने के चक्कर में वह भी पूल में गिर जाते हैं. और फिर सभी लोग हंसने लगते हैं. रितेश और उनके दोस्त का यह मस्ती भरा वीडियो फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो में जेनेलिया और रितेश बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने टी- शऱ्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है. दोनों को देखकर यह कहना गलत  नहीं होगा कि दोनों पार्टी मू़ड में है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था. आने वाले दिनों में भी वो कई बड़े प्रोजेक्ट के जरिए फैन्स को एंटरटेन करेंगे. वहीं जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई. बॉलीवुड में जेनेलिया डिसूजा ने 'जाने तू या जाने ना' और 'मस्ती' जैसी कई फिल्मों से भी खूब नाम कमाया.