कांग्रेस ने महाराष्ट्र में जीती 13 सीटें तो बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने शेयर किया पापा विलासराव देशमुख का पुराना VIDEO

कांग्रेस ने महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव की 17 सीटों पर चुनाव लड़ा था और 13 सीटें जीतने में पार्टी कामयाब रही. लोकसभा चुनाव नतीजों के बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने दिवंगत पिता विलासराव देशमुख को याद किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

लोकसभा की 543 सीटों के नतीजे 4 जून को घोषित हो चुके हैं. इस चुनाव में एनडीए को इंडिया एलाइंस ने कड़ी टक्कर दी है. यहां उम्मीद नहीं थी वहां भी सीटें लेकर आई है. महाराष्ट्र में कांग्रेस ने 48 में से 13 सीटें जीत ली हैं. महाराष्ट्र में कांग्रेस ने 17 सीटों पर चुनाव लड़ा था. लोकसभा चुनाव नतीजों के बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने पिता विलासराव देशमुख का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कांग्रेस के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के दो बार सीएम रहे थे. अब उनका पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.


वीडियो शेयर करते हुए रितेश ने लिखा- अपने पिता  विलासराव देशमुख को याद करते हुए. वीडियो में विलासराव देशमुख कांग्रेस के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. वो कहते हैं- कई लोगों ने कांग्रेस को खत्म करने की कोशिश की लेकिन वो खुद खत्म हो गए लेकिन कांग्रेस खत्म नहीं हुई. कोई भी कांग्रेस को इस तरह से खत्म नहीं कर सकता है.

रितेश के इस पोस्ट पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- प्लीज ऑफिशियली कांग्रेस पार्टी में शामिल हों और अपने पिता की विरासत को आगे ले जाएं. कांग्रेस अब पहले से कहीं ज्यादा मजबूत है और इसमें शामिल होने का यह सबसे अच्छा समय है. वहीं दूसरे ने लिखा- मैं रितेश देशमुख को महाराष्ट्र का सीएम बना देखना चाहता हूं और वो अपने पिता की विरासत को आगे लेकर जाएं. विलासराव देशमुख की बात करें तो वो दो बार महाराष्ट्र के सीएम रहने के साथ केंद्र के मंत्री भी रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?