स्टार्स की मोटी फीस और डूबते बॉक्स ऑफिस पर रितेश का कमेंट, जब फिल्म चलती है तो कोई...

रितेश देशमुख ने बॉक्स ऑफिस पर चल रहे सूखे और फिल्म स्टार्स की मोटी फीस को लेकर बात की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
स्टार्स की मोटी फीस पर बोले रितेश देशमुख
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस के नंबरों पर छाए कालो बादल सभी के लिए चिंता का कारण बन चुके हैं. ये केवल फिल्म मेकर्स ही नहीं एक्टर्स की भी टेंशन बढ़ा रहा है. क्योंकि बहुत ही कम फिल्में ऐसी निकल रही हैं जो अपना बजट वसूल करने के बाद मुनाफे की तरफ बढ़ रही हैं. ऐसे में स्टार्स की मोटी फीस सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. कई बार तो स्टार्स की फीस की वजह से ही फिल्म का बजट बढ़ जाता है. हाल में एक्टर रितेश देशमुख ने इस मुद्दे पर इंडिया टुडे से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि हर फिल्म की उसकी अपनी इकोनॉमिक्स और डायनैमिक्स होती है और हर चीज इस पैरामीटर पर फिट होनी चाहिए. रितेश ने इस बारे में भी बात की कि स्टार के मोटे पे चेक पर केवल तभी नजर पड़ती है जब फिल्म अच्छा परफॉर्म नहीं करती.

रितेश ने कहा, प्रोड्यूसर को एक बजट प्लान करना होता है और इसके बाद ही आगे की प्लानिंग करना ठीक होता है. इसकी भी कुछ गणित है. ये केवल तभी गलत लगता है जब इस गणित में गड़बड़ हो जाती है. जब फॉर्मुला फिट बैठ जाता है तो लोग कोई शिकायत नहीं करता और अगर फिल्म नहीं चलती तो अचानक से सबका ध्यान स्टार्स की फीस पर आ जाता है.

'एक विलेन' एक्टर रितेश ने कहा, मुझे लगता है कि जिम्मेदारी बराबरी की होनी चाहिए. एक्टर्स को भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि अगर फिल्म अच्छा करती है तो उन्हें प्रोपोर्शनल रिटर्न मिले. मुझे ऐसा लगता है कि अब ऐसा हो रहा है लेकिन इसमें ट्रांसपेरेंसी की जरूरत है. हर प्रोडक्शन हाउस में ऐसा नहीं होता और ट्रस्ट इशु होने लगते हैं. जहां ट्रांसपेरेंसी होती है एक्टर्स प्रोडक्शन हाउस के साथ पार्टनरशिप में होते हैं प्रॉफिट शेयर करते हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल