रितेश देशमुख 'एक्स' को लेकर हो गए मायूस, कह दी ये बड़ी बात, फैंस भी बोले- आपकी बात में दम है बॉस...

रितेश ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक्स की मायूसी पर बात करते हैं

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

रितेश देशमुख फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. रितेश ऐसे एक्टर हैं जो अपने फनी और दिलचस्प वीडियो से फैंस को हैरान कर देते हैं. वहीं हाल ही में रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक्स को लेकर बड़ी बात कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद फैंस भी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पाए. 

एक्स को लेकर हैं दुखी 
रितेश ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक्स की मायूसी पर बात करते हैं वे कहते हैं कि 'पता नहीं एक्स को लेकर इतना दुखी क्यों रहते हैं लोग, जबकि 25 अल्फाबेट और भी हैं इस दुनिया में'. बता दें कि रितेश के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

फैंस ने दिया रितेश का साथ 
एक्टर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने कहा- आपकी बात में दम है सर. वहीं दूसरे यूजर ने कहा- सर मैं भी दुखी था एक्स को लेकर लेकिन आपका ये वीडियो देखने के बाद नहीं हूं. बता दें कि रितेश एक नहीं ऐसे कई वीडियो आए दिनों शेयर करते हैं. रितेश और जेनेलिया दोनों ही सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वाहवाही लूट रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर