रितेश देशमुख ने दिल पर खाई चोट, बोले- हमने तो उसे दिल दिया थे, लेकिन उसे तो जरूरत... जमकर वायरल हो रहा VIDEO

सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे थोड़े से ख़फा नजर आ रहे हैं.

रितेश देशमुख ने दिल पर खाई चोट, बोले- हमने तो उसे दिल दिया थे, लेकिन उसे तो जरूरत... जमकर वायरल हो रहा VIDEO

रितेश देशमुख ने दिल पर खाई चोट जमकर वायरल हो रहा VIDEO

खास बातें

  • रितेश देशमुख का वीडियो वायरल
  • एक्टर की सच्ची बात सुन फैन्स के आए रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं एक्टर
नई दिल्ली :

रितेश देशमुख टीवी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. उनका अंदाज तो फैन्स को बेहद पसंद आता है. इतना ही नहीं जेनेलिया के साथ उनकी जोड़ी भी खूब जमती है. आए दिनों दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. वहीं हाल ही में रितेश देशमुख ने एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लगता है जैसे की वे दिल पर चोट खाए बैठे हैं. फिलहाल तो इस वीडियो को शेयर किए कुछ ही देर हुई है और फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे थोड़े से ख़फा नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि हमने उसे दिल दिया, जबकि उसे जरूरत दिमाग की थी. रितेश के इस कमेंट के बाद तो उनकी पत्नी जेनेलिया उन्हें गुस्से से घूरती दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

रितेश जेनेलिया के इस वीडियो को देख फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं एक फैन ने कमेंट कर कहा क्या बात है ये काफी मजेदार वीडियो है. तो वहीं एक फैन ने अपना हाल बयां किया वह कहता है भइया मेरा हाल ही कुछ आप से ही मेल खाता है. बता दें कि रितेश और जेनेलिया आए दिनों अपने फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. फैन्स भी उनके नए वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट