Riteish Deshmukh ने फिल्मफेयर अवॉर्ड को देख यूं दिए फनी एक्सप्रेशन, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का यह फनी अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. फिल्मों के साथ-साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. उनका एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वो फिल्मफेयर अवॉर्ड को देख अजीब एक्सप्रेशन बना रहे हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Video) का यह वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड को होस्ट करने के दौरान का है.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक्टर राजकुमार राव संग होस्ट कर रहे होते हैं, तभी उनकी नजर फिल्मफेयर अवॉर्ड पर पड़ती है. अवॉर्ड को देख रितेश देशमुख फनी एक्सप्रेशन देने लगते हैं. उनके इस अंदाज पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे भी रितेश अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 को रविवार 11 अप्रैल को टेलीकास्ट किया जाएगा.

बता दें कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो कुछ दिनों पहले भी वायरल हुआ था, जिसमें एक्टर अपनी पत्नी की चोटी बनाते हुए नजर आ रहे थे. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस ने उनकी खूब तारीफें की थीं. रितेश देशमुख के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार बागी 3 में दिखाई दिये थे. इस फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा वह मरजावां फिल्म और हाउसफुल 4 में भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आए थे.

Featured Video Of The Day
Bahraich Encounter: बहराइच में जुमे की नमाज से पहले बढ़ाई गई सुरक्षा