बादशाह को 'किसकी पत्नी से मिलेगा प्यार', सवाल सुन उड़े रितेश देशमुख के होश, वायरल हुआ Funny Video

वीडियो को रितेश देशमुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह रैपर बादशाह के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

रैपर बादशाह को उनके मजाकिया अंदाज और मस्ती भरे मिजाज के लिए जाना जाता है. वहीं एक्टर रितेश देशमुख भी कॉमेडी के धूरंधर रहे हैं. ये दोनों जब साथ में हो तो फिर धमाल होना लाज़मी है. एक ताजा वीडियो में रितेश देशमुख और बादशाह गजब की मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और अब वायरल भी हो रहा है. वीडियो में बादशाह कुछ ऐसा कहते सुनाई देते हैं कि रितेश के तो होश ही उड़ जाते हैं.

वीडियो को रितेश देशमुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह रैपर बादशाह के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. दरअसल वीडियो में रितेश और बादशाह आपस में कुछ बातचीत करते दिखते हैं. बादशाह रितेश से कह रहे होते हैं कि 'मेरी कुंडली में लिखा है, मुझे पत्नी से बहुत प्यार मिलेगा, लेकिन ये नहीं लिखा किसकी पत्नी से मिलेगा'. इसके बाद वह बड़बड़ाते हुए चले जाते हैं कि 'बताया नहीं किसकी पत्नी से मिलेगा'. वहीं बादशाह की बात सुन रितेश गजब के एक्सप्रेशन्स देते नजर आते हैं और वह सोच में पड़ जाते हैं. वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और इन दोनों सेलेब्स की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं. 
 

Advertisement


बता दें कि हाल ही में रितेश देशमुख की इसी मस्ती भरे अंदाज की वजह से उन्हें सलमान खान की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा था. आईफा अवॉर्ड 2022 (iifa awards 2022) को लेकर हो रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच रितेश देशमुख ने सलमान खान की होस्टिंग को नजरअंदाज किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रितेश ने मनीष पॉल के होस्टिंग स्किल्स की खूब तारीफ की, लेकिन सलमान को इग्नोर किया. इस पर सलमान खुद बोल बैठे, 'मुझे भूल गया'. हालांकि बाद में रितेश ने मजाकिया लहजे में सब संभालने की कोशिश की.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन