ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की तस्वीरों के साथ वायरल हुआ वेडिंग रिसेप्शन का 44 साल पुराना कार्ड, देख लिया तो कहेंगे- ये नोटिस है क्या

Rishi Kapoor Neetu Singh Wedding Photo & Card Viral: ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की 44 साल पुरानी तस्वीरें और वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड वायरल हो गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Rishi Kapoor Neetu Singh Wedding Photo & Card Viral: राज कपूर के छोटे बेटे दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी को 44 साल हो गए हैं. दोनों बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, जिन्हें फैंस से खूब प्यार मिला है. इसी बीच कपल की 44 साल पुरानी शादी की तस्वीरें और वेडिंग रिसेप्शन का अनदेखा कार्ड वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और खूब प्यार बरसाते दिख रहे हैं. शादी की तस्वीरों में नीतू सिंह दुल्हनिया के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं ऋषि कपूर सेहरा बांधे वाइट कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों में उन्हें मेहमानों के साथ देखा जा सकता है. 

जबकि वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की बात करें तो यह 23 जनवरी 1980 में रखा गया था, जो कि शादी के एक दिन बाद था. कार्ड की बात करेंतो आरके स्टूडियो के लेटर हेड पर छपे न्योते में वेडिंग रिसेप्शन की डिटेल दी गई है, जिसके मुताबिक आरके स्टूडियो, चेंबूर में वेडिंग रिसेप्शन 6.30 से 9 बजे के बीच रखा गया था. 

Advertisement

गौरतलब है कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर के दो बच्चे रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर हैं. दोनों की ही शादी हो गई है. वहीं उनकी एक पोती और एक नातिन है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Lebanon War: लेबनान में इजरायल के हमलों से भारी तबाही, राहत शिविर से NDTV Ground Report