ऋषि कपूर की हीरोइन जेबा बख्तियार ने की हैं 4 शादियां, 2 पति थे भारतीय, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स हैरान, बोले- ये हिना है?

जेबा का बॉलीवुड में करियर कुछ लंबा नहीं चला और वे प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. ऐसे में जब इतने साल बाद हिना उर्फ जेबा बख्तियार की ताजा फोटो सामने आई तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फिल्म 'हिना' की एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो वायरल
नई दिल्ली:

साल 1991 में ऋषि कपूर के अपोजिट फिल्म 'हिना' में एक बहुत ही प्यारी एक्ट्रेस नजर आई थीं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और मासूमियत से पूरे हिंदुस्तान का दिल जीत लिया था. फिल्म हिना से धमाकेदार डेब्यू कर ये एक्ट्रेस रातोंरात करोड़ों दिलों की धड़कन बन गई थी. आज भी आपको हिना की मशहूर एक्ट्रेस जेबा बख्तियार याद ही होंगी. हालांकि जेबा का बॉलीवुड में करियर कुछ लंबा नहीं चला और वे प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. ऐसे में जब इतने साल बाद हिना उर्फ जेबा बख्तियार की ताजा फोटो सामने आई तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए.

जेबा बख्तियार एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बहुत बड़े परिवार से संबंध रखती हैं. जेबा पाकिस्तान के एक बड़े वकील और पॉलिटिशन याहया बख्तियार की बेटी हैं. जेबा बख्तियार पाकिस्तानी पिता और ब्रिटिश मां की बेटी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि जेबा बख्तियार ने कुल चार शादी की है, जिसमें से उनके 2 पति भारतीय हैं. उनकी पहली शादी सलमान वालियानी, दूसरी शादी जावेद जाफरी, तीसरी शादी अदनान सामी और चौथी शादी सोहेल खान लेघाड़ी से हुई है. 

Advertisement

गौरतलब है कि हिना उर्फ जेबा बख्तियार को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म हिना से मिली थी. हिना से डेब्यू के बाद जेबा कुछ और फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनका सिक्का बॉलीवुड में जम नहीं पाया. जेबा बख्तियार को मोहब्बत की आरजू, स्टंटमैन, जय विक्रांता, सरगम, मुकदमा और चीफ साहब जैसी कुछ फिल्मों में देखा गया है.

Advertisement

VIDEO: एयरपोर्ट डायरीज: अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात