सेट पर काम मांगने के लिए भटक रही थी 13 साल की बच्ची, ऋषि कपूर ने यश चोपड़ा से मिलवा कर चमका दी किस्मत, आज चिंटू जी को याद कर हुई भावुक

सोनम खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्मों में ब्रेक मिलने का किस्सा शेयर किया. इसमें ऋषि कपूर की वजह से ही उनकी किस्मत खुली थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में काम पाना आसान नहीं होता. कुछ ही ऐसे खुशनसीब लोग होते हैं जिन्हें सही समय पर सही मौका मिल पाता है. ऋषि कपूर के साथ तस्वीर में दिख रही एक्ट्रेस भी ऐसी ही किस्मत की मालकिन निकली. ये बॉलीवुड में काम की तलाश में भटक रही थीं. ये तलाश कभी पूरी ही ना होती अगर इसे सही समय पर और सही जगह पर ऋषि कपूर नहीं मिलते. ऋषि कपूर ने ना सिर्फ सही डायरेक्टर से इस हीरोइन की मुलाकात करवाई बल्कि एक गाने में इसे देखकर इसके सुपरस्टार बनने की भविष्यवाणी भी कर दी. ये एक्ट्रेस हैं सोनम खान. जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक किस्सा सुनाकर ऋषि कपूर को याद किया है और थैंक्यू भी कहा है.

इस तरह मिला काम

सोनम खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद को काम मिलने का पूरा वाकया शेयर किया है. सोनम ने बताया, ऋषि जी से मेरी पहली मुलाकात तब हुई थी जब मैं साढ़े 13 साल की थी. ऋषि जी मेरे लिए किसी एंजेल से कम नहीं थे. मैं एक फिल्म सेट पर प्रोड्यूसर से मिलने के लिए गई थी. ऋषि जी आए और मुझसे कहा, तुम कौन हो और यहां क्या कर रही हो. मैं उन्हें बताया, सर मैं एक्टिंग शुरू करना चाहती हूं? इस पर ऋषि कपूर ने कहा ये प्रोड्यूसर तुम्हें अच्छा ब्रेक नहीं दे पाएगा तुम यश जी से मिलो. मैं यश जी से तुम्हारे लिए बात करूंगा. इसके 24 घंटे में मैं यश जी से मिली उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म विजय के लिए साइन कर लिया. इसमें ऋषि कपूर मेरे ओपोजिट थे. ये मौका मिलने बाद सोनम खान की तकदीर खुल गई. उन्होंने तीन महीने में तीस मूवी साइन कर डाली.

Advertisement

इस फिल्म के बाद बनी सुपरस्टार

सोनम खान ने ये भी बताया कि उनकी मूवी त्रिदेव का 'ओए ओए' गाना ऋषि कपूर ने तूफान मूवी के सेट पर सुना. उन्होंने ये गाना सुनते ही ये भविष्यवाणी कर दी थी कि गाना हिट होगा और सोनम खान भी हिट हो जाएंगी. ये किस्सा शेयर करते हुए सोनम खान ने लिखा है कि वो हमेशा ऋषि कपूर की शुक्रगुजार रहेंगी. जिन्होंने एक साढ़े तेरह साल की जरूरतमंद बच्ची की मदद की. लेकिन कभी एहसान नहीं जताया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!