मनीष भानुशाली बोले बीजेपी में मेरा कोई आधिकारिक पद नहीं, ऋचा चड्डा ने उठाया यह सवाल

क्रूज शिप ड्रग्स केस में एनसीपी के आरोपों पर मनीष भानुशाली ने कहा था कि भाजपा में मेरा कोई आधिकारिक पद नहीं है. यह जानकारी मैंने देश के सक्रिय नागरिक होने के नाते दी. अब उनके बयान पर ऋचा चड्डा ने ट्वीट किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

क्रूज शिप ड्रग्स केस में आर्यन खान सहित कई लोगों की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने छापेमारी के दौरान एनसीबी के दल के साथ दो लोगों की मौजूदगी (मनीष भानुशाली, केवी गोसावी) पर भी सवाल उठाया और आरोप लगाया कि इनमें से एक व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सदस्य था. मामले पर मनीष भानुशाली ने कहा था, "भाजपा में मेरा कोई आधिकारिक पद नहीं है. यह जानकारी मैंने देश के सक्रिय नागरिक होने के नाते दी. मुझे पता चला कि पिछले महीने नवाब मलिक के एक रिश्तेदार को एनसीबी ने ड्रग मामले में पकड़ा था." अब मनीष भानुशाली के बयान को शेयर कर ऋचा चड्डा ने ट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा है: "तो प्रसिद्धि अंतिम लक्ष्य बन जाती है? यह आदमी बीजेपी के साथ नहीं है, बाल्ड आदमी एनसीबी के साथ नहीं था, तो ये क्या कर रहे थे? वे टीवी कैमरों के सामने व्यस्त दिखने का नाटक क्यों कर रहे थे? क्या अन्य नागरिक भी सक्रिय हो सकते हैं और लंबित अपराध जांच में शामिल हो सकते हैं? मेरे पास एक सूची है." ऋचा चड्डा ने इस तरह क्रूज शिप ड्रग्स मामले पर ट्वीट किया है.

Advertisement

ऋचा चड्डा का यह ट्वीट हमेशा की तरह वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि गोवा जा रहे पोत से शनिवार को कथित रूप से नशीले पदार्थ बरामद करने के बाद एनसीबी बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुका है.

Advertisement

यह वीडियो भी देखें:  'नवाब मलिक ने मेरी जान को खतरे में डाल दिया', मनीष भानुशाली ने NDTV से कहा

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल