रिचा चड्ढा की दरियादिली के कायल हुए फैंस, सड़क पर खड़े होकर लोगों को किया हग 

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह रोड पर लोगों को हग करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह रोड पर लोगों को हग करती दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, हैप्पी रैंडम एक्ट्स ऑफ काइंडनेस डे! इस तरह मैंने दो साल पहले समय बाताया. आज आप इसे कैसे मना रहे हैं? मैं इस वीडियो को देखती हूं और सोचती हूं कि इतने कम समय में हमारी दुनिया कितनी तेजी से बदल गई है. यह कोविड से पहले की दुनिया में संभव था और उम्मीद है कि जल्द ही फिर से ऐसा होगा. दुनिया को जिस चीज की जरूरत है, वह है प्यार. इसकी बहुत ज्यादा जरूरत है, जबतक यह सभी रिक्तियों को नहीं भरता. मैं आप सभी को मेरे में केवल प्यार के साथ, मैं आप सभी को काइंडनेस डे की शुभकामनाएं देती हूं. 

बता दें कि रिचा का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सभी उनके करुणा के भाव की सराहना कर रहे हैं. हग किसे पसंद नहीं होगा.? यह वीडियो तब की है, जब कोरोना से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा लोगों को बेहतर महसूस कराने में मदद करने के लिए गले लगाने के लिए मुंबई की सड़कों पर उतरी थीं. वायरल वीडियो साफ दिख रहा है, 'फ्री हग्स' और लोग उन्हें गले लगाने के लिए उनके पास जा रहे हैं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं. रिचा को 'फुकरे' सीरीज में नजर आई थीं. कॉमेडी फिल्म 'ओए लकी, लकी ओए' (2008) और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (2012) में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Elections के लिए रणनीति बनाने में जुटी BJP, इन दलों पर भी लगा सकती हैं दांव
Topics mentioned in this article