ऋचा चड्ढा बनीं मां, 16 जुलाई को दिया बेटी को जन्म

ऋचा चड्ढा और अली फजल एक प्यारी सी बेटी के मम्मी पापा बन गए हैं. ऋचा ने 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ऋचा बनी बेटी की मां
नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा और अली फजल एक प्यारी सी बेटी के मम्मी पापा बन गए हैं. ऋचा ने 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया. ये जानकारी उनकी टीम की तरफ से शेयर कर दी गई है. इससे आप समझ सकते हैं कि ये खबर ऑफीशियल है. ऋचा और अली की तरफ से जो स्टेटमेंट जारी किया गया है. उसमें लिखा है, हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 16 जुलाई 2024 को हमारी जिंदगी में एक बेबी गर्ल की एंट्री हुई. आप सबकी दुआओं से बच्ची बिल्कुल हेल्दी है. इस वक्त हम दोनों के परिवार खुशी से झूम रहे हैं और आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद कहते हैं. आप सभी के लिए ढेर सारा प्यार, आपके ऋचा चड्ढा और अली फजल.

अली और ऋचा ने शेयर की थी फोटोज

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने 17 जुलाई को कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन्हें देखकर फैन्स अंदाजा लगा रहे थे कि जल्द ही गुड न्यूज सुनने मिलने वाली है लेकिन खास बात ये रही कि उन्होंने बेटी के जन्म के बाद ये तस्वीरें शेयर कीं. अब सभी को इंतजार है कि ऋचा जल्द ले जल्द डिस्चार्ज होकर घर लौटें और इस बीच पैपराजी की मदद से उनकी झलक देखने को मिले.

Advertisement

रेखा ने भी दिया था बच्ची को आशीर्वाद

प्रेग्नेंसी के दौरान ऋचा अपनी फिल्म हीरामंडी के प्रमोशन में जुटी थीं और अलग अलग इवेंट में भी नजर आ रही थीं. ऋचा का एक वीडियो वायरल हुआ था इसमें रेखा उनका बेबी बंप किस करती नजर आ रही थीं, ये मोमेंट रेखा और ऋचा दोनों के लिए काफी इमोशनल करने वाला था. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Deepa Malilk ने Para-Athletes की खेलों में भागीदारी से जीत की ओर जाने के लिए सरहाना की और जोश भरा