ऋचा चड्ढा और अली फजल की "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" ने जीता IFFLA में ग्रैंड जूरी अवॉर्ड, पढ़ें पूरी खबर 

ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रोडक्शन में बनीं "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" ने IFFLA में ग्रैंड जूरी अवॉर्ड अपने नाम किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
"गर्ल्स विल बी गर्ल्स" ने जीता IFFLA में ग्रैंड जूरी अवॉर्ड
नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रोडक्शन ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म सर्किट में अपनी अनस्टॉपेबल जर्नी को जारी रखा है. दरअसल, शुचि तलाटी द्वारा निर्देशित और ऋचा चड्ढा और अली फजल द्वारा निर्मित और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" ने अपनी बढ़ती उपलब्धियों की लिस्ट में एक और प्रतिष्ठित अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दरअसल, लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव (IFFLA) में ग्रैंड जूरी पुरस्कार का खिताब "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" ने को मिला है. यह फिल्म के लिए हैट्रिक से कम नहीं है क्योंकि हाल ही में रोमानिया में ट्रांसिल्वेनिया अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव और फ्रांस में बियारिट्ज़ फिल्म महोत्सव में ग्रैंड जूरी पुरस्कार जीते थे. 

वर्ष की शुरुआत में सनडांस फिल्म महोत्सव में अपनी जबरदस्त सफलता के बाद "गर्ल्स विल बी गर्ल्स" ने दो प्रमुख पुरस्कार जीते, तब से अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर शानदार परफॉर्मेंस जारी रखा है. कनी कुसरुति और प्रीति पाणिग्रही अभिनीत, गर्ल्स विल बी गर्ल्स लगातार आगे बढ़ रही है दुनिया भर के दर्शकों और आलोचकों के दिलों और दिमाग पर छाई हुई है. 

ऋचा चड्ढा ने IFFLA में मिली जीत पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "IFFLA में ग्रैंड जूरी पुरस्कार जीतना एक अविश्वसनीय सम्मान है. हमारी पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण को ऐसे प्रतिष्ठित मंच पर पहचाने जाते देखना संतुष्टिदायक है. 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' हमारे दिल के करीब की कहानी है और हम रोमांचित हैं कि यह ग्लोबल लेवल पर दर्शकों के साथ गूंजती दिख रही है. इस महीने फिल्म की यह तीसरी जीत है जो बहुत बड़ी बात है. रिएक्शन जबरदस्त रहा और फिल्म को जो प्यार मिल रहा है वह वाकई असाधारण है. हम निर्माता के रूप में इससे बेहतर शुरुआत पाकर बहुत खुश हैं."

Advertisement

इसे लेकर अली फजल ने कहा, "यह यात्रा किसी जादुई अनुभव से कम नहीं रही. सनबर्न से लेकर कान्स और अब IFFLA तक, हर सम्मान प्रामाणिक कहानी कहने की शक्ति में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है. हमें मिले समर्थन और प्यार के लिए हम आभारी हैं, और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' आगे क्या करेगी." गौरतलब है कि फिल्म की कहानी 16 वर्षीय मीरा के बारे में है, जिसे प्रीति पाणिग्रही ने चित्रित किया है, और उसकी मां के साथ उसके तनावपूर्ण रिश्ते के बारे में है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार