Richa Chadha Pregnant: प्रेग्नेंट हैं ऋचा चड्ढा, सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के साथ शेयर की गुड न्यूज

Richa Chadha Pregnant: ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 2015 से डेटिंग शुरू की थी. उन्होंने साल 2017 में अपने रिश्ते को कन्फर्म किया जब 3 इडियट्स एक्टर ने इंस्टाग्राम पर ऋचा चड्ढा के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए कहा: "है तो है". ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 2020 में शादी की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Richa Chadha Pregnant: अली फजल और ऋचा चड्ढा
नई दिल्ली:

Richa Chadha Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी सोशल मीडिया के जरिए अनाउंस की. इस कपल ने शुक्रवार सुबह एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर एक फोटो के जरिए दी. एक्टर्स ने एक तस्वीर पोस्ट की जिस पर बस इतना लिखा था, "1+1=3" इस पोस्ट की दूसरी स्लाइड में अली फजल और ऋचा चड्ढा को एक साथ प्यार से पोज देते हुए दिखाया गया है. पोस्ट को कैप्शन दिया गया, "एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है." कमेंट सेक्शन में, आयुष्मान खुराना ने एक दिल वाला इमोजी बनाया. कल्कि कोचलिन ने लिखा, "जब तुम्हें जरूरत हो तो मुझे कॉल करना". मृणाल ठाकुर ने कमेंट किया, "याय्य बधाई", दीया मिर्जा ने लिखा, "आई लव यू थ्री". सबा आजाद ने लिखा, "याय वूही".

यहां देखें ऋचा चड्ढा और अली फजल की पोस्ट:

बताया जाता है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 2015 से डेटिंग शुरू की थी. उन्होंने साल 2017 में अपने रिश्ते को कन्फर्म किया जब 3 इडियट्स एक्टर ने इंस्टाग्राम पर ऋचा चड्ढा के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए कहा: "है तो है". ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 2020 में शादी की. फुकरे के को-स्टार्स ऋचा चड्ढा और अली फजल ने भी फुकरे रिटर्न्स में स्क्रीन स्पेस शेयर किया. उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज कॉल माई एजेंट:बॉलीवुड में डिटेल्ड कैमियो भी किया था.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर ऋचा चड्ढा ने हाल ही में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह के साथ कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 में काम किया. वह अगली बार संजय लीला भंसाली के वेब शो हीरामंडी में दिखाई देंगी. अली फजल को आखिरी बार तब्बू और वामिका गब्बी के साथ थ्रिलर खुफिया में देखा गया था. इससे पहले उन्होंने जेरार्ड बटलर की हॉलीवुड फिल्म कंधार में काम किया था. अली फजल ने विक्टोरिया एंड अब्दुल, फ्यूरियस 7, डेथ ऑन द नाइल जैसी कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam में बारिश और बाढ़ की मार, प्रशासन का राहत अभियान जारी