रिया कपूर और करण बूलानी की शादी के बाद की तस्वीरें आईं सामने, मिठाई बांटते दिखे अनिल कपूर- देखें Photos

रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) से शादी रचा ली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अनिल कपूर की छोटी बेटी और फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) से शादी रचा ली है. दोनों ने शनिवार रात मुंबई में शाची रचाई. रिया और करण की शादी अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले पर हुई. शादी में रिया के फैमिली मेंबर्स और खास दोस्त ही शामिल रहे. अब शादी के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ देर पहले ही फोटोग्राफर्स ने रिया कपूर (Rhea Kapoor Wedding Photos) और करण बूलानी को घर से निकलते हुए स्पॉ किया गया.

रिया कपूर (Rhea Kapoor) के साथ इस दौरान करण बूलानी की बहन करिश्मा बूलानी भी नजर आईं. फोटो में रिया कपूर लाल कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. वह कार में बैठी हुई हैं और उनके बाल खुले हुए हैं. साथ ही उन्होंने कोरोना की  स्थिति को देखते हुए मास्क भी लगा रखा है. शादी के बाद अनिल कपूर सभी लोगों को मिठाइयां बांटते भी नजर आए. उनकी भी कई फोटो वायरल हो रही है. शादी में अर्जुन कपूर, शनाया कपूर, अंशुला, खुशी महीप, संजय कपूर, जेहान, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक साथ फोटो भी खिंचाई. बता दें कि रिया अनिल कपूर और जूलरी डिजाइनर सुनिता कपूर की बेटी हैं. वो सोमन कपूर और हर्षवर्धन कपूर उनके भाई-बहन हैं.

रिया कपूर (Rhea kapoor) और करण बूलानी (Karan Boolani) को लेकर बताया जाता है कि वो बीते 13 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है. रिया ने बड़ी बहन सोनम कपूर की शादी में करण संग अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था. दोनों की मुलाकात फिल्म आइशा के सेट पर हुई थी. यह रिया की प्रोड्यूसर की तौर पर पहली फिल्म थी. वहीं फिल्म में करण ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. रिया ने आइशा के अलावा खूबसूरत, वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों को को-प्रोड्यूस किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?