Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती ने विजयादशमी के मौके पर पहनी दादी की 100 साल पुरानी साड़ी, देखें PHOTOS

Rhea Chakraborty: विजयादशमी के मौके पर रिया ने अपनी दादी की 100 साल पुरानी साड़ी पहनी थी. इसका खुलासा उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में किया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
R
नई दिल्ली:

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने विजयादशमी के मौके पर एक खास साड़ी पहनी थी. रिया ने मंगलवार को एक बेहद ही खूबसूरत साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. दरअसल, रिया ने जो साड़ी पहनी थी वह उनके लिए बेहद खास थी. बता दें कि विजयादशमी के मौके पर रिया ने अपनी दादी की 100 साल पुरानी साड़ी पहनी थी. इसका खुलासा उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में किया. रिया ने लिखा था, "शुभो बिजोया दशमी. यह मेरी दीदा (दादी) की साड़ी है. 100 साल पुरानी. मेरे वंश की इस साड़ी को पहनना अपने आप में स्पेशल है". 

वहीं हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने गर्ल्स ट्रिप की कुछ फोटोज को शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "अपनी लड़कियों के साथ खुशियां मनाने का अपना ही मजा है".

Advertisement
Advertisement

वहीं सितंबर में रिया का एक पोस्ट बहुत वायरल हुआ था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, "फिर से उठने, फिर से उड़ने और बार-बार सपने देखने का साहस रखें. जब मुझ पर विश्वास करने वाले बहुत कम थे...मुझे खुद पर विश्वास था. ये उन सभी लड़कियों के लिए है. खुद के लिए करो और एक दूसरे को उठाओ. #गर्लपावर".

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने एमटीवी के शो टीन डीवाज़ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह वीजे बन गईं और एमटीवी पर कुछ शो की मेजबानी की. रिया ने मेरे डैड की मारुति, सोनाली केबल, जलेबी, हाफ गर्लफ्रेंड, चेहरे, बैंक चोर और दोबारा: सी योर एविल जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय किया है. इसके अलावा हाल ही में उन्हें रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़ 19 में बतौर गैंग लीडर भी देखा गया.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया