Rhea Chakraborty ने अनदेखा वीडियो शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, लोग बोले- क्यों ढोंग करती हो

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उन्हें याद किया है. रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्हें एक्टर की मौत के केस में काफी विवादों का सामना करना पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की थी. अब वह भले इस दुनिया में नहीं रहे हों, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों को फैंस आज भी खूब पसंद करते हैं. 14 जून को उनकी डेथ एनिवर्सरी होती है. आज उनकी तीसरी डेथ एनिवर्सरी है. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उन्हें याद किया है. रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्हें एक्टर की मौत के केस में काफी विवादों का सामना करना पड़ा था.

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी अनदेखा वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. रिया चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ वीडियो शेयर किया है. कपल का यह वीडियो एक पहाड़ी जगह का है.

Advertisement

वीडियो में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है. दोनों एक चट्टान पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती काफी खूबसूरत दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों का यह वीडियो तेजी हो रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के साथ वीडियो शेयर करने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स रिया चक्रवर्ती को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट में लिखा, 'क्यों ढोंग करती हो तुम.' दूसरे ने लिखा, 'तुमको फोटो डालने का कोई हक नहीं.' इसके अलावा और भी कई शख्स ने कमेंट किए हैं.
 

Advertisement

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report