गर्ल्स गैंग के साथ छुट्टियां बिताने अंडमान पहुंची Rhea Chakraborty, एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज देख फैंस को याद आए सुशांत

Rhea Chakraborty: इन दिनों रिया चक्रवर्ती का एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिया अपनी गर्ल्स गैंग के साथ वेकेशन एंजॉय करते और मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड का वो चेहरा हैं जो अपने काम से ज्यादा कंट्रोवर्सी के चलते सुर्ख़ियों में रही हैं.  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने काफी बुरा वक्त देखा है. ड्रग्स मामले में उन्हें जेल तक जाना पड़ा.  हालांकि अब रिया चक्रवर्ती  को देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने कम बैक कर लिया है और एक खुशहाल जिंदगी की तरफ कदम आगे बढ़ाया है. इन दिनों  रिया चक्रवर्ती का एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिया अपनी गर्ल्स गैंग के साथ वेकेशन एंजॉय करते और मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. 

Advertisement

गर्ल्स गैंग के साथ रिया की मस्ती 

 वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिया चक्रवर्ती अपनी गर्ल्स गैंग के साथ वेकेशन पर मस्ती करती हुई दिख रही हैं.  कैप्शन देखकर ये समझा जा सकता है कि रिया अपनी गर्ल्स गैंग के साथ अंडमान छुट्टियां मनाने गई हैं. इस दौरान अपनी फ्रेंड्स के साथ रिया कभी झूमते हुए दिख रही हैं तो कभी सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में रिया का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. लुक्स की बात करें तो रिया ने फ्लोरल मोनोकिनी और डेनिम शॉर्ट्स पहन रखा है और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

रिया को मस्ती करता देख फैंस को आई सुशांत की याद 

 इंटरनेट पर रिया चक्रवर्ती और उनकी गर्ल्स गैंग के वेकेशन के वीडियो को whatsinthenews  नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. कुछ दिनों पहले रिया की फ्रेंड सिमोन खंबाटा ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रिया को टैग किया था. वीडियो को देखकर जहां फैंस रिया की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं वही रिया को इस तरह हंसता मुस्कुराता देख एक बार फिर फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद सता रही है जिसके लिए वो  रिया को जिम्मेदार बता रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India