Republic Day पर करन जौहर के बच्चों ने इस क्यूट अंदाज में दी बधाई, देखकर खुश हो जाएगा दिल

करन जौहर ने अपने बच्चों का ये प्यारा सा वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
यश और रूही ने दी बधाई
नई दिल्ली:

मशहूर फिल्म मेकर करन जौहर ने 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने बच्चों रूही और यश का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया. करन ने इस वीडियो के जरिए सभी देश वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं. करन ने अपने बच्चों का ये प्यारा सा वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. इस वीडियो में यश और रूही दोनों ही सफेद कुर्ता पायजामा पहने दिख रहे हैं. उन्होंने पहले हैप्पी रिपब्लिक डे कहा...फिर वी लव यू कहा...रूही तो रुक गईं लेकिन यश ने आखिर में इंडिया कहा. ये वीडियो आप करन के इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर देख सकते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव करन अक्सर अपने बच्चों यश और रूही के वीडियो पोस्ट करते हैं और उनके साथ बिताए मजेदार पलों की झलक दिखाते रहते हैं. करन ने फरवरी 2017 में सरोगेसी के जरिए अपने बेटे यश और बेटी रूही का स्वागत किया. उन्होंने यश का नाम अपने पिता स्वर्गीय यश जौहर के नाम पर रखा जबकि रूही उनकी मां के नाम हीरू का ही उल्टा है. इस बीच वर्क फ्रंट पर अगर बात करें तो  करन ने साल 2023 लगभग सात साल बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बतौर डायरेक्टर वापसी की थी. करन की इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला. ना केवल दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिले कमाई के मामले में भी ये फिल्म बड़े-बड़े रिकॉर्ड होल्डर्स को टक्कर देने में कामयाब रही.

करन जौहर ने वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया था.

इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में थे. फिल्म हिट साबित हुई. खासतौर पर धर्मेंद्र और शबाना आजमी की केमिस्ट्री लाइमलाइट में रही. फिल्म में काम तो सभी का शानदार था लेकिन धर्मेंद्र के किसिंग सीन ने महफिल ही लूट ली. हर तरफ केवल इसी सीन की चर्चा थी. क्योंकि उन्होंने इस सादगी और नैचुरल तरीके से ये सीन फिल्माया था वो कोई और कर ही नहीं सकता. चलिए करन की तरफ लौटें तो हाल में उन्होंने बतौर होस्ट 'कॉफी विद करन' का आठवां सीजन खत्म किया है. इसे आप डिज्नी हॉट स्टार पर देख सकते हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस