रेणुका शाहणे ने पति आशुतोश राणा के लिए इस अंदाज में गाया रोमांटिक गाना, एक्टर को मांगनी पड़ गई माफी

रेणुका शाहणे ने पति आशुतोश राणा के लिए ऐसे अंदाज में गाया गाना कि सुनकर आप समझ नहीं पाएंगे कि ये कौनसा वर्जन है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने अपने पति आशुतोष राणा के लिए 'कभी कभी मेरे दिल में' गाने को बेहद अलग अंदाज में गाया. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शनिवार (27 जुलाई) को आशुतोष ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की इसमें रेणुका और वह दोनों सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में रेणुका 'कभी कभी' गाने को 'हमें तो लूट लिया मिलके हुस्न वालों ने' की धुन के साथ मिला रही हैं. रेणुका ने ब्राउन कलर का सूट और ग्रीन कलर का दुपट्टा पहना हुआ है जबकि आशुतोष ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है. कैप्शन में आशुतोष ने हिंदी में लिखा, "मित्रों को लगता है कि मेरे और रेणुका जी के बीच में सिर्फ गंभीर विषयों पर ही चर्चा होती होगी ! जी नहीं साहब.. कभी-कभी, 'हमें तो लूट लिया मिलके हुस्न वालों ने' की तर्ज पर 'कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' को भी पेश किया जाता है. आदरणीय साहिर साहब और श्री शिवान रिजवी से सादर क्षमा सहित प्रस्तुत है.'

फैंस ने वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया. एक ने कमेंट में लिखा, "अब तक का सबसे अच्छा वीडियो." दूसरे ने लिखा- "शानदार" और एक कमेंट था, "कमाल". रेणुका और आशुतोष ने 2001 में शादी की थी. आज इनके दो बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं. कपल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. पहली बार दोनों हंसल मेहता की एक फिल्म के सेट पर मिले थे. रेणुका को देख आशुतोष पहली नजर में ही उनसे प्यार करने लगे. दोनों में दोस्ती हुई और मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता चला गया. आशुतोष उन्हें अपनी कविता सुनाया करते थे. एक दिन एक्टर ने हिम्मत जुटाकर उन्हें प्रपोज कर दिया. इस तरह दोनों की प्यार की कहानी आगे बढ़ी.

Advertisement

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो रेणुका ने मराठी फिल्म 'हच सुनबैचा बहू' से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने 90 के दशक के दूरदर्शन के हिंदी टीवी शो 'सुरभि' को होस्ट किया. रेणुका 'इम्तिहान', 'जुनून', 'मिसेज माधुरी दीक्षित' और 'कोरा कागज' जैसे हिट टीवी शो के साथ-साथ 'हम आपके हैं कौन..!', 'मासूम', 'दिल ने जिसे अपना कहा' और 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. आशुतोष को अब से पहले ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर एरियल एक्शन ड्रामा 'फाइटर' में खास रोल में देखा गया था. वह जल्द ही प्रोजेक्ट 'छावा' और 'वॉर 2' में नजर आने वाले हैं.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?