रेमो डीसूजा को पत्नी को एटीट्यूड दिखाना पड़ा महंगा, दोस्तों के सामने यूं हुई गजब बेइज्जती

Video: रेमो डीसूजा की पत्नी लिजेल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मशहूर कोरियोग्राफर की उनकी दोस्तों के सामने ही बेइज्जती कर देती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कई बार ज्यादा स्मार्ट बनना भी महंगा पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डीसूजा के साथ भी हुआ. उन्हें बीवी के सामने होशियार बनना काफी महंगा पड़ गया और दोस्तों के सामने उनकी गजब की बेइज्जती हुई. रेमो डीसूजा और उनकी बीवी लिजेल डीसूजा का यह वीडियो उनके फैन्स को पसंद आ रहा है. मजेदार यह है कि रेमो और लिजेल इस तरह के वीडियो फैन्स के लिए बनाते रहते हैं जो काफी एंटरटेनिंग होते हैं. यह वीडियो भी उनकी मस्ती वाले वीडियो की ही एक कड़ी है. 

रेमो डीसूजा की पत्नी लिजेल ने इस वीडियो को वैलेंटाइन डे पर शेयर किया और लिखा,'पंगा मत लेना, समझे...हां रेमो हैप्पी वैलेंटाइन डे.' इस तरह उन्होंने बहुत ही मजेदार तरीके से उन्हें विश किया है. इस वीडियो पर रेमो ने कमेंट किया है, 'सॉरी बाबा....हैप्पी वैलेंटाइन डे टू यू बेबी.' 

Advertisement

इस वीडियो में रेमो डीसूजा दोस्तों के साथ बैठे नजर आते हैं. तभी उनकी बीवी लिजेल आती हैं और पूछती हैं कि क्या तुमने मेरा जूता देखा. वह एटीट्यूड दिखाते हुए कहते हैं कि मैं फ्रेंड्स के साथ बैठा हूं और तुम जूता-जूता कर रही हो. वह कहती हैं कि जूते का ही तो पूछ रही हूं कहां रखा है. वह कहते हैं कि मेरे को नहीं पता, वहीं कहीं रखा होगा. इसके बाद लिजेल कहती हैं कि कल रात तुमको ही तो फेंक कर मारा रहा था. माहौल गर्म होता देख दोस्त खिसक जाते हैं और उसके बाद रेमो जूता सोफे के नीचे से निकालते हैं. इस तरह यह वीडियो बहुत ही मजेदार बन पड़ा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज