कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की बेटी रिशिता तांती हैं पापा की तरह ही टैलेंटेड, शेयर किया वीडियो तो जबरदस्त डांस देख हैरान रह गए फैंस

रियलिटी शो डीआईडी लिटिल चैंप सीजन 5 की फाइनलिस्ट नन्ही रिशिता तांती भी रेमो के बेहद करीब हैं. रिशिता के जन्मदिन के मौके पर रेमो डिसूजा ने उनका एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा अपने बेहतरीन डांस के साथ ही अपने बेहतरीन व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते हैं. रेमो को डांस से बहुत अधिक लगाव है और यही वजह है कि वह ऐसे लोगों से भी प्यार करते हैं डांस जिनकी जिंदगी है. रियलिटी शो डीआईडी लिटिल चैंप सीजन 5 की फाइनलिस्ट नन्ही रिशिता तांती भी रेमो के बेहद करीब हैं. रिशिता के जन्मदिन के मौके पर रेमो डिसूजा ने उनका एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया.

रेमो ने शेयर किया रिशिता का वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए रेमो डिसूजा ने रिशिता को बर्थडे विश किया. वीडियो में नन्ही रिशिता बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं. डांस करते हुए वह अपने सिर के बल खड़ी हो जाती हैं, पूरे बदन को लचकाते हुए रिशिता बेहतरीन डांस स्टेप्स करती हैं. डांस के आखिर में रिशिता जाकर अपने गुरु रेमो डिसूजा के पैर छूती हैं, उनके हाथों को चूमती हैं और रेमो प्यार से रिशिता को गले लगा लेते हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए रेमो ने लिखा, ‘हैप्पीएस्ट बर्थडे टू वंडर किड रिशिता तांती'.

जल्द ओटीटी पर डेब्यू करेंगे रेमो

बता दें कि रेमो डिसूजा कोरियोग्राफर के साथ ही एक बेहतरीन फिल्म निर्माता भी हैं. उनकी फिल्म ‘एबीसीडी' बेहद सफल रही थी. वहीं अब रेमो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू को तैयार हैं. रेमो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डांस बेस्ट सीरीज बनाने की तैयारी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेमो और उनकी टीम इसके लिए लीड एक्टर की तलाश कर रहे हैं. खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए रेमो मनोज बायपेयी को साइन करना चाह रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस अवनीत कौर को फिल्म के लिए फाइनल किया गया है. 

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?