जवान की आंधी में हुई रिलीज, बजट से दोगुनी कमाई कर लहराया परचम, साउथ के हीरो की कहलाई सबसे बड़ी हिट

बॉक्स ऑफिस पर 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान के आगे कई फिल्में घुटने टेक चुकी हैं. लेकिन साउथ की मार्क एंटनी अपना जलवा कायम रखे हुए रिकॉर्ड बना रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
साउथ की Mark Antony मार्क एंटनी ने दिखाया बॉक्स ऑफिस पर जलवा
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई 20वें दिन भी जारी है. जहां फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं भारत में 600 करोड़ की कमाई करने को किंग खान की फिल्म तैयार है. हालांकि जवान की आंधी में कई फिल्में रिलीज हुईं, जो धूल चाटती हुई नजर आई. लेकिन साउथ की एक फिल्म ने अपना झंडा गाड़ ही दिया और बॉक्स ऑफिस पर बजट से दोगुनी कमाई करने सुपरहिट साबित हुई. वहीं अभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई जारी है. 

नहीं पहचाना यह और कोई नहीं फिल्म मार्क एंटनी हैं, जो 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जबकि शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को तमिल, तेलुगू समेत 5 भाषाओं में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विशाल, एस.जे. सूर्या और ऋतु वर्मा अहम किरदारों में नजर आए थे. जबकि इसे अद्विक रविचंद्रन ने डायरेक्ट किया था. 

Advertisement

बजट की बात करें तो मार्क एंटनी 40 करोड़ के बजट में बनी है, जिसने वर्ल्डवाइड 87.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जबकि भारत में यह कमाई 64.19 करोड़ है. वहीं इंडिया ग्रॉस 72.15 करोड़ है. हालांकि इस फिल्म ने तमिल भाषा में सबसे ज्यादा कमाई की है. जबकि हर दिन फिल्म की कमाई 1 करोड़ से ऊपर देखने को मिल रही है. 

बता दें, साउथ की इस साल रिलीज हुई विरुपक्षा और कांतारा भी सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम फिल्म ने मचाई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News