7 फिल्मों के बीच हुई रिलीज, बिना हीरोइन की इस फिल्म ने कर ली 6 दिनों में बजट से ज्यादा कमाई

28 सितंबर को सात फिल्मों के बीच रिलीज हुई कन्नूर स्कवॉड को सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Kannur Squad Box Office: कन्नूर स्कवॉड ने कर ली बजट की कमाई
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर हर हफ्ते नई नई फिल्में रिलीज होती हैं. लेकिन 28 सितंबर को इस हफ्ते एक या दो नहीं बल्कि 7 फिल्में रिलीज हुई, जो कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. लेकिन एक फिल्म ऐसी, जिसने सभी का ध्यान खींचा है. इस फिल्म की कहानी पुलिस ऑफिसर और उनकी टीम पर टिकी है. जबकि फिल्म में एक भी एक्ट्रेस नहीं है. इस फिल्म ने केवल 6 दिनों में ही अपनी बजट की कमाई हासिल कर ली है और अभी भी हर दिन कमाई का आंकड़ा बढ़ रहा है. यह कोई और नहीं ममूटी की मलयालम फिल्म कन्नूर स्कवॉड है.

कन्नूर स्कवॉड 28 सितंबर को रिलीज हुई थी, जिसने भारत में 18.76 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि दुनियाभर में 38.77 करोड़ की कमाई की है. इतना ही नहीं फिल्म इंडिया ग्रॉस 19.77 करोड़ है. जबकि बजट 20 से 30 करोड़ का बताया जा रहा है, जो कमाई दुनियाभर में फिल्म हासिल कर चुकी है. 

Advertisement

कहानी की बात करें तो यह एक पुलिस ऑफिसर और उसकी टीम की कहानी है, जो देश भर में एक आपराधिक गिरोह को पकड़ने की उनकी चुनौती कुबूल करती है. एक्शन, क्राइम और ड्रामा फिल्म को रॉबी वर्गीज राज ने डायरेक्ट किया है. जबकि ममूटी, किशोर कुमार जी, विजय राघवन और रॉनी डेविड अहम रोल में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि कन्नूर स्कवॉड के साथ नयनतारा की इराइवन भी रिलीज हुई थी, जो कि फ्लॉप फिल्मों में गिनी जा रही है. जबकि फुकरे 3, स्कंदा, चंद्रमुखी 2 और द वैक्सीन वॉर लगातार कमाई कर रही है. इसके अलावा एक पंजाबी फिल्म भी अच्छी कमाई कर रही है. इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर जवान का भी अच्छा कलेक्शन देखने को मिल रहा है. जबकि गदर 2 की कमाई भी जारी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Fans के हुजूम के सामने फीकी लगी समुंद्र की लहरें, खचा-खच भरा Marine Drive