18 साल पहले आई इस फिल्म में नहीं था कोई सुपरस्टार, क्रिटिक्स ने दी थी खराब रेटिंग, फिर भी बजट से 6 गुना की थी कमाई

साल 2006 में आई सुपरहिट इस फिल्म को क्रिटिक्स से खराब रिव्यू मिला था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह ताबड़तोड़ कमाई करती हुई नजर आई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आज कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट और फ्लॉप एक रिव्यू से साबित हो जाता है. लेकिन 18 साल पहले आई एक फिल्म, जिसे खराब रिव्यू मिला था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर बजट से 6 गुना कमाकर सुपरहिट साबित हुई थी. हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार, सलमान खान या शाहरुख खान जैसा कोई बड़ा सुपरस्टार नहीं था. लेकिन फिर भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर इतना प्यार मिला कि यह सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो गई. वहीं आज भी जब यह फिल्म टीवी पर आती है तो लोग देखे बिना नहीं रह पाते हैं. 

यह फिल्म प्रियदर्शन ने डायरेक्ट की थी, जो कि साल 2006 में रिलीज हुई. मूवी में परेश रावल, ओम पुरी, रितेश देशमुख, रीमा सेन, राजपाल यादव, सुधा चंद्रन, गोवर्धन असरानी और शक्ति कपूर अहम किरदार में नजर आए थे. फिल्म का नाम था मालामाल वीकली, जिसमें कहा जाता है कि रितेश देशमुख लीड रोल में थे. पर कॉमिक टाइमिंग के कारण फिल्म पूरी तरह ओम पुरी और परेश रावल के कंधों पर आ गई थी. 

IMdb के अनुसार, भारत में ज्यादात्तर आलोचकों ने फिल्म को खराब रेटिंग दी थी, लेकिन सिनेमा-दर्शकों के बीच यह आश्चर्यजनक रूप से हिट रही. यहां तक कि कई समीक्षकों का मानना ​​है कि यह फिल्म वेकिंग नेड डिवाइन (1998) से काफी मिलती-जुलती है. लेकिन मेकर्स ने दावा किया कि यह "पूरी तरह से और बिल्कुल ओरिजनल" है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें की फिल्म का बजट था 6 से 7 करोड़ और कमाई 42.76 करोड़ तक रही.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Firozabad की पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 5 की मौत, कई घायल