VIDEO: साड़ी नहीं जब स्ट्रेट बाल और वेस्टर्न लुक में नजर आई थीं रेखा, बड़ी-बड़ी हीरोइनों का ग्लैमर हो गया था फेल

अक्सर रेखा कांजीवरम की गोल्डन रंग की साड़ी में दिखती हैं. लेकिन उनका ये अंदाज देखकर फैन्स भी उन पर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रेखा का दिखा मॉर्डन अंदाज वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

रेखा का नाम लें तो बॉलीवुड की सीनियर और वर्सेटाइल हीरोइन की दिलकश हीरोइन की तस्वीर जेहन में आती है. रेखा को पिछले कुछ साल से एक खास गेटअप में देखा जा रहा है. अपने पब्लिक अपीयरेंस में रेखा एक फाइन फैब्रिक की हैवी साड़ी में दिखाई देती है. जिससे मैचिंग की रॉयल लुक वाली ज्वैलरी उनकी शान बढ़ाती है. साथ ही उनके बाल करीने से पीछे की तरफ बंधे हुए होते हैं. इस लुक को देखकर अगर आप सोचते हैं कि रेखा इसी लुक में खूबसूरत नजर आती हैं तो आप गलत हैं. वो वेस्टर्न लुक में भी उतनी ही सुंदर लगती हैं. वायरल हो रहा एक वीडियो इस बात का सबूत है.

Advertisement

वायरल हुआ वेस्टर्न लुक

स्टार रेट्रो टीवी ने रेखा का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रेखा किसी फंक्शन का हिस्सा बनी है. जिसमें उनके हाथ में एक ट्रॉफी भी दिखाई देती है. इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए रेखा बिलकुल काले लिबास में पहुंची. ये लिबास इंडियन ट्रेडिशनल नहीं है बल्कि वेस्टर्न आउटफिट है. जिसके साथ रेखा ने स्टाइलिश हेयर स्टाइल भी रखी है. उनके सामने के बाल पीछे लेकर पिन किए गए हैं. जबकि दोनों साइड से लेकर पीछे तक बहाल खुले हुए हैं. इस वेस्टर्न लुक में भी रेखा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Advertisement

आज की हीरोइन्स भी फेल

अक्सर रेखा कांजीवरम की गोल्डन रंग की साड़ी में दिखती हैं. लेकिन उनका ये अंदाज देखकर फैन्स भी उन पर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि रेखा जी अपने आसपास मौजूद यंग हीरोइन्स से भी ज्यादा यंग नजर आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि पहली बार रेखा को स्ट्रेट हेयर में देखा है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वो हर गेटअप में लाजवाब लगती है. एक और यूजर ने लिखा कि रेखा को यूं ही एवरग्रीन नहीं कहा जाता. वो वाकई एवरग्रीन हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय