रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पांव, एक्टर ने यूं दिया आशीर्वाद, पत्नी पूनम सिन्हा का रिएक्शन वायरल

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा रिसेप्शन के लिए फंक्शन में पहुंची हैं. उनके स्वागत के लिए शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा हैं. रेखा जैसे ही पहुंचती हैं सबसे पहले शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हुई है. शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन भी हुआ, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे. सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में कई फ़िल्मी सितारे पहुंचे थे. सदाबहार एक्ट्रेस रेखा भी वेडिंग रिसेप्शन का हिस्सा रहीं. रेखा के कई वीडियोज सामने आए, जिसमें वे सोनाक्षी और जहीर के साथ दिखीं. इन वीडियोज को आपने देखा भी होगा. पर आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे आपने शायद ही देखा होगा. 

bollywood_newso3 के पेज से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा रिसेप्शन के लिए फंक्शन में पहुंची हैं. उनके स्वागत के लिए शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा हैं. रेखा जैसे ही पहुंचती हैं सबसे पहले शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूती हैं और एक्टर भी उन्हें आशीर्वाद देते हैं. वहीं पास खड़ी शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा भी रेखा को गले लगाती हैं. इस वीडियो पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. लोगों के कमेंट्स इस वीडियो पर देखते ही बन रहे हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'पुराने जमाने के एक्टर्स को ऐसे ही लेजेंड नहीं कहा जाता है'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'इसे कहते है संस्कार जो अब के हिरोइनों मे नही है'. एक और लिखते हैं, 'हो सकता है दोनों एक दूसरे को भाई बहन मानते हो'. एक और ने लिखा है, 'ओल्ड हमेशा गोल्ड ही होता है'. 

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि