जब रेखा ने दौड़कर भरी महफिल में जया को लगा लिया था गले, अमिताभ भी नहीं कर पाए थे यकीन, वायरल हुआ ये VIDEO

फिल्म सिलसिला में अमिताभ, रेखा और जया साथ दिखे थे, लेकिन इसके बाद इन्होंने कभी स्क्रीन शेयर नहीं किया. हालांकि कुछ साल पहले एक अवार्ड शो में रेखा और जया साथ दिखीं तो हर कोई हैरान रह गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा के बीच कैसा संबंध रहा है, ये बात किसी से भी छिपी नहीं है. अमिताभ और रेखा के प्यार के किस्से जगजाहिर हैं. भले कभी इन सितारों ने अपने रिश्तों को स्वीकारा नहीं लेकिन हर कोई जानता है कि कभी दोनों एक दूसरे की मोहब्बत की गिरफ्त में थे. हालांकि अमिताभ ने जया से शादी की और निभाई भी. इसकी वजह से रेखा और जया के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहे. फिल्म सिलसिला में तीनों साथ दिखे थे, लेकिन इसके बाद कभी स्क्रीन शेयर नहीं किया. हालांकि कुछ साल पहले एक अवार्ड शो में रेखा और जया साथ दिखीं तो हर कोई हैरान रह गया.

जया से मिलने पहुंचीं रेखा

ये किस्सा साल 2015 में एक फिल्म अवार्ड के दौरान का है. अवार्ड के लिए जैसे ही अमिताभ बच्चन का नाम अनाउंस हुआ रेखा मानो खुशी से उछल पड़ीं और खुद पर काबू ही नहीं रख पाईं. वह दौड़ कर जया के पास पहुंच गईं. साल 2015 के स्टार स्क्रीन अवार्ड में अमिताभ बच्चन को फिल्म पीकू के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था.

At First glance I thought it was Edited ????
byu/Chai_Lijiye inBollyBlindsNGossip

रेखा ने लगा लिया जया को गले 

मंच पर जैसे ही अमिताभ बच्चन के नाम का ऐलान हुआ, पास बैठी रेखा दौड़ कर जया बच्चन के पास पहुंच गईं और उन्हें गले लगा लिखा. जया के एक्सप्रेशन्स देख ऐसा लगा जैसे वह कुछ ठीक से समझ ही नहीं पाई हों. इसके बाद दोनों मिलकर अमिताभ के लिए तालियां बजाती हैं और उनकी हौसला अफजाई करती हैं. इस दौरान रेखा बेहद एक्साइटेड और खुश नजर आती हैं. रेखा और जया को एक साथ एक फ्रेम में देख अवार्ड फंक्शन में मौजूद सितारे भी हैरान रह जाते हैं.  

Advertisement

ये भी पढ़ें: एक ट्रिप की वजह से अमिताभ बच्चन ने कर ली थी जया बच्चन से शादी, पिता की एक शर्त ने बदल दी बिग बी की जिंदगी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: 10 साल बाद हो रहे चुनाव में किन बड़े मुद्दों पर वोट डाल रहे मतदाता
Topics mentioned in this article