Advertisement

रेखा ने ऋचा चड्ढा के बेबी बंप को किया किस, इमोशनल हुई एक्ट्रेस, फैन्स बोले - रेखा की बात ही अलग है, देखें वीडियो

एक इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें आप रेखा को ऋचा के बेबी बंप पर किस करते देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रेखा ने ऋचा चड्ढा के बेबी बंप पर किया किस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेखा ने कुछ ऐसा किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी लेकिन उनका ये स्वीट जेस्चर दिखाता है कि वो अपने जानने वालों की कितनी कद्र करती हैं और उन्हें कितना प्यार करती हैं. अगर तस्वीर देखकर आप पहचान नहीं पाए हैं तो बता दें कि रेखा इस वक्त ऋचा चड्ढा के साथ हैं. इंटरनेट पर इनकी इस छोटी से मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि पहले तो रेखा ऋचा को समझाती नजर आती हैं बाद में झुकते हुए उनके बेबी बंप पर किस करती हैं. रेखा को ऐसा करते देख खुद ऋचा बेहद इमोशनल हो जाती हैं. उन्हें शायद उम्मीद नहीं थी कि रेखा कुछ ऐसा करने वाली हैं लेकिन रेखा ने यहां दिल जीत लिया.

Advertisement

इंटरनेट यूजर्स हुए मुरीद

वीडियो इंटरनेट पर आया तो सोशल मीडिया यूजर्स रेखा की तारीफ किए नहीं थक रहे. सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा, सो स्वीट रेखा जी. एक ने लिखा, रेखा जी में कितना प्यार और अपनापन है. एक फैन बोला, रेखा जी बहुत ही साफ दिल की हैं. एक ने लिखा, रेखा जी बहुत प्यारी हैं वो हमेशा हर किसी के साथ बहुत ही प्यार से पेश आती दिखती हैं. भगवान उन्हें खुश रखे और सेहत हमेशा दुरुस्त रखे.

Advertisement

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने 9 फरवरी को अनाउंस किया था कि वो मां बनने वाली हैं. तभी से उनके फैन्स और करीबी लोग उनकी हर हलचल पर नजर रख रहे हैं साथ ही टिप्स की भी कोई कमी नहीं. जैसे कि यहां दिखा हमें पूरा यकीन है कि रेखा इस बातचीत के दौरान ऋचा को अपना खयाल रखने की सलाह ही दे रही होंगी.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM मोदी की बड़ी भविष्यवाणी, BJP के लिए सबसे ज्यादा फायदे वाला राज्य होगा बंगाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: