जब रेखा ने शाहरुख खान के साथ परदेसिया ये सच है पिया पर किया जबरदस्त डांस, ऐसा था मिस्टर नटवरलाल का रिएक्शन

एक बार शाहरुख खान को रेखा के साथ डांस परफॉर्मेंस देने का मौका मिला था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रेखा और शाहरुख खान का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस मूव्स तो सोने पर सुहागा होते हैं. रेखा जब भी किसी इवेंट में जाती हैं तो उनका अंदाज देखने वाला होता है. उनका लुक ऐसा होता है कि हर किसी की आंखें उन्हीं पर थम जाती हैं. रेखा के साथ काम करने की इच्छी सभी की रही है. एक बार शाहरुख खान को रेखा के साथ डांस परफॉर्मेंस देने का मौका मिला था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रेखा और शाहरुख खान के डांस वीडियो को फैंस बहुत पसंद भी कर रहे हैं.
 

Advertisement

रेखा ने किया एनर्जेटिक डांस
वायरल वीडियो में रेखा और शाहरुख खान स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों परदेसिया गाने पर डांस कर रहे हैं. साड़ी में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं साथ ही उनके मूव्स भी दिल जीतने वाले हैं. वहीं शाहरुख खान की एनर्जी भी देखने वाली है. दोनों की ये परफॉर्मेंस दिल जीत लेने वाली है. इस वीडियो पर फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं.

काश अमित जी होते
इस वीडियो को देखकर लोगों को अमिताभ बच्चन की याद आ गई क्योंकि फिल्म में ये गाना रेखा और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया है. एक यूजर ने लिखा- इस महिला ने साबित कर दिया प्यार जीवन में सिर्फ एक बार किया जाता है. वहीं दूसरे ने लिखा- काश मैं होता शाहरुख की जगह. एक ने लिखा- रेखा जी बहुत शानदार परफॉर्मेंस. बता दें रेखा एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं. वो फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन कई पब्लिक इवेंट्स में वो आती जाती रहती हैं. जब भी रेखा अपने घर से बाहर निकलती हैं तो उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. फैंस उन्हें आज भी उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास