क्या था एवरग्रीन रेखा का सपना, प्यार, पैसा या शादी, जब एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने बचपन में कुछ और बनने का सपना देखा था. उन्होंने इस बारे में खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा हमेशा से अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं, कभी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल. उन्होंने अपने इंटरव्यू में अपनी लाइफ को लेकर कई बार कई खुलासे किए हैं. उनका एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कभी एक्ट्रेस बनना ही नहीं चाहती थीं. उनका बचपन तो प्लान कुछ और ही था. वो एक सिंपल-सी लाइफ जीना चाहती थीं.

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं रेखा

सिमी ग्रेवाल को दिए खास इंटरव्यू में रेखा ने इस बारे में बात की थी. सिमी ने रेखा से पूछा-क्या भानू रेखा एक्ट्रेस बनना चाहती थीं? इसके जवाब में रेखा ने कहा- नहीं बिल्कुल ही नहीं. फिर सिमी ने पूछा- मतलब उसके क्या सपने और इच्छाएं थीं?  इसके जवाब में रेखा ने कहा- उस समय मैं सिर्फ शादी करना चाहती थी और प्यार चाहती थी. अपनी पूरी जिंदगी ऐसे शख्स के साथ बिताना चाहती थी जो मेरी बहुत केयर करे और बहुत सारे बच्चे हो, बहुत सारे. मैं सोचती हूं क्यों मैं उस समय ऐसा सोचती थी. लेकिन ये वो चाहती थी. ये उसके सपने थे. हालांकि फिर उन्होंने एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखा और शायद यही वजह है कि वह अपने सपने को जी ही नहीं पाईं. प्यार और शादी के मामले में रेखा की किस्मत में कभी उनके साथ नहीं दिया.

Advertisement

फैंस हुए इमोशनल

रेखा का ये वीडियो देखकर फैंस दुखी हो रहे हैं. उन्हें उनके लिए बुरा लग रहा है क्योंकि वो इस उम्र में अकेले रह रही हैं. एक यूजर ने लिखा- एक चीज वो जो चाहती थीं वो नहीं मिली. वहीं दूसरे ने लिखा-उनका बचपन बहुत कष्टमय था, उनके पिता ने उनकी मां से कभी शादी नहीं की थी, इसलिए वह बचपन से ही यह सब करना चाहती थीं. एक ने लिखा- यूनिवर्स ने उन्हें वो नहीं दिया जो वो सब कुछ चाहती थीं. बता दें रेखा हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं. उनकी दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी हुई थी मगर ये शादी 6 महीने भी नहीं टिक पाई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
SCO Summit: Pakistan में NDTV Reporter, Shehbaz Sharif सरकार को किस बात की चिंता सताई?
Topics mentioned in this article