69 वर्षीय रेखा की 58 साल पुरानी फिल्म का वीडियो वायरल, जब बेबी रेखा ने 11 साल की उम्र में की थी ऐसी एक्टिंग

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के बचपन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि उनकी एक फिल्म का है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में यूं तो ढेरो एक्टर एक्ट्रेस आए हैं. लेकिन कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं. मसलन राज कपूर जो शो मैन कहलाए. दिलीप कुमार या मीना कुमारी जो ट्रेजेडी किंग और क्वीन कहलाए. देवानंद को एवरग्रीन एक्टर के तौर पर पहचान मिली. इसी तर्ज पर एवरग्रीन एक्ट्रेस के तौर पर पहचान बनाई रेखा ने. रेखा जब बॉलीवुड में आईं थीं तब उनका लुक बेहद अलग था. थोड़ी सी मोटी थोड़ी सी बेडोल रेखा को देखकर हर कोई ये कहता था कि वो ज्यादा दिन नहीं टिक सकेंगी. लेकिन रेखा ने खुद को इस कदर ट्रांसफोर्म किया कि वो आज भी खूबसूरती की मिसाल बन कर बॉलीवुड में टिकी हुई हैं. ये माद्दा आज का नहीं बल्कि बचपन से ही उनके भीतर था. जिसकी मिसाल कई फिल्म हैं.

इस फिल्म में बतौर बाल कलाकार किया काम

रेखा ने बहुत छोटी उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उनकी कुछ फिल्में देखकर ये यकीन करना मुश्किल है कि एक छोटी सी बच्ची इतना उम्दा काम कर सकती है. उनकी एक फिल्म रंगुला रत्नम का सीन इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस सीन को को शेयर किया है लीजेंड्री रेखा नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. इस सीन में मासूम सी दिखने वाली रेखा की बड़ी बड़ी आंखें और चेहरे के एक्सप्रेशन ये गवाही दे रहे हैं कि वो आगे चलकर एक शानदार एक्ट्रेस में तब्दील होने वाली थीं और वही हुआ भी.

Advertisement

बेबी रेखा के नाम से हुआ डेब्यू रुंगुला रत्नम नाम की ये फिल्म 1966 में आई थी. इस फिल्म में रेखा ने बेबी रेखा के नाम से डेब्यू किया था. ये तलूगु भाषा की फिल्म थी. जिसे बीएन रेड्डी ने डायरेक्ट और प्रड्यूस किया था. ये फिल्म एक मिडिल क्लास फैमिली पर बेस्ड सोशियो पॉलिटिकल स्टायर था. फिल्म को नेशनल अवॉर्ड के साथ साथ नंदी अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
US Fed rate Cut: यूएस फेड की ब्याज दरों में कटौती, क्या होगा भारत के मार्केट पर असर?
Topics mentioned in this article