जब ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में सफेद सिल्क की साड़ी पहन पहुंची थीं रेखा, 44 साल पुरानी तस्वीर में खूबसूरती देख फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

1980 में शादी के बंधन में बंधे नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी उस दौर की सबसे बेहतरीन शादियों में से एक थी, जिसमें रेखा बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आए थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नीतू कपूर के साथ रेखा की पुरानी तस्वीर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा की खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं है. 1980 के दौर में तो रेखा हर इवेंट की जान हुआ करती थीं. वो  जिस भी जगह जाती कैमरा उनके पीछे-पीछे पहुंच जाता था. ऐसे में जब रेखा, नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी में पहुंची तो उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया और व्हाइट कलर की साड़ी पहने रेखा ने पूरी महफिल लूट लीं. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी की वो तस्वीर जिसमें रेखा नीतू कपूर के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement

जब ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में पहुंची रेखा 

इंस्टाग्राम पर bollywoodtriviapc नाम से बने पेज पर दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की शादी की तस्वीर शेयर की गई है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में नीतू सिंह सिर पर चुन्नी लिए हुए बैठी हुई नजर आ रही हैं और उनके सामने रेखा व्हाइट कलर की खूबसूरत सी सिल्क साड़ी में बैठी हैं. बालों में उन्होंने जूड़ा बनाया है और गले में एक हैवी नेकलेस पहना हैं. इस तस्वीर में रेखा और नीतू सिंह दोनों ही बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर रेखा की ये  थ्रोबैक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement

14 साल की उम्र में ही ऋषि को दिल दे बैठी थी नीतू सिंह 

बता दें कि बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ियां में से एक रही ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने 1980 में शादी की थी. हालांकि, जब नीतू सिंह 14 साल की थी उसी समय से वह ऋषि कपूर को डेट करने लगी थी. बताया जाता है कि ऋषि कपूर और नीतू सिंह की पहली फिल्म जहरीला इंसान के दौरान उनकी मुलाकात हुई, दोनों अच्छे दोस्त बनें और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. ऋषि कपूर अक्सर नीतू सिंह के सेट पर आते थे और साथ में दोनों ने रफू चक्कर, दूसरा आदमी, कभी-कभी, अमर अकबर एंथोनी जैसी दर्जनों फिल्में भी की हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा, सरकार बोली- हम तैयार
Topics mentioned in this article