सभी हीरोइनों से हुआ रिजेक्ट, लोगों ने दी घर जाकर इडली बेचने की सलाह, आज साल के 100 करोड़ कमाता है ये सुपरस्टार...पहचाना क्या?

एक टाइम ऐसा भी था जब इस सुपरस्टार के साथ कोई भी एक्ट्रेस काम करने को तैयार नहीं थी. आज ये बॉलीवुड के सबसे जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं और सालाना करोड़ों की कमाई करते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार बन कर चमकना हो तो कुछ चीजें बेहद जरूरी मानी जाती हैं. गुड लुक्स तो हीरो-हीरोइन दोनों के लिए बहुत कॉमन है. लेकिन कुछ हीरोज ऐसे भी आए, जिन्होंने इस कंवेनशनल इमेज को तोड़ने की कोशिश की. कुछ इसमें काफी हद तक कामयाब भी हुए, जिसमें से एक है ये बच्चा. आज इसकी गिनती बॉलीवुड के टॉप मोस्ट स्टार्स में होती है. क्या आप पहचान पाए मासूम सी शैतानी अपनी शक्ल पर बिखेरे ये बच्चा कौन है? अगर नहीं तो बता दें ये बच्चा बॉलीवुड में 'अन्ना' नाम से मशहूर है.

ये बच्चा कोई और नहीं पूरे बी-टाउन में अन्ना के नाम से मशहूर स्टार सुनील शेट्टी हैं. सुनील शेट्टी की सोलो फिल्मों की हिट की गिनती भले ही कम हो, लेकिन कुछ बड़ी फिल्मों का अहम हिस्सा रहे हैं और अपनी पहचान भी बनाई है. एक्टर की गिनती बॉलीवुड की प्रभावशाली शख्सियतों में होती है. हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी पारी ओटीटी पर शुरू की थी, जहां धारावी बैंक नाम की वेब सीरीज में उन्हें देख गया था. 

आसन नहीं था फ़िल्मी सफर 

अन्ना यानी कि सुनील शेट्टी के लिए ये फिल्मी सफर बहुत आसान नहीं था. शुरुआत में उनकी एक्टिंग स्किल्स देखकर उन्हें अलग-अलग सलाह देने वालों की कोई कमी नहीं थी. एक लेखक और फिल्म क्रिटिक ने तो उन्हें वापस घर लौट जाने की भी सलाह दे दी थी. एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में खुद सुनील शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया था. बकौल सुनील शेट्टी एक क्रिटिक ने उनसे कहा था कि उन्हें वापस इडली बेचने के लिए लौट जाना चाहिए. और तो और शुरूआती दौर में एक्टर की लुक्स की वजह से अधिकतर एक्ट्रेस उनके साथ काम करने को मना कर देती थीं. हालांकि इस बात से मायूस होने की बजाय वो पहले ज्यादा मोटिवेट हुए और मंजिल की तरफ बढ़ते रहे.

Advertisement

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने रक्षाबंधन पर बहनों के साथ शेयर की फोटो, आप जानते हैं कौन हैं अन्ना की बहनें ?
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?