बीते जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस रीना रॉय अब ओटीटी प्लेटफॉर्म और क्षेत्रिय फिल्मों में आएंगी नजर, साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कही ये बात

उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि साउथ के फिल्म निर्देशक और वहां के कलाकार बहुत ही डेडिकेटेड रहे हैं. उन्होंने दिवंगत एलवी प्रसाद और अन्य निर्देशकों के साथ काम के दिनों को याद किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों से वापसी करना चाहती हैं रीना रॉय
नई दिल्ली:

70 और 80 के दशक की दिग्गज अदाकारा रीना रॉय ने हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने की इच्छा जाहिर की. साथ ही साउथ सिनेमा के कल्चर को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि साउथ के फिल्म निर्देशक और वहां के कलाकार बहुत ही डेडिकेटेड रहे हैं. उन्होंने दिवंगत एलवी प्रसाद और अन्य निर्देशकों के साथ काम के दिनों को याद किया. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान रीना रॉय ने कहा कि वह फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं. दिग्गज अभिनेत्री ने ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर काम करने की इच्छा जाहिर की.

Advertisement

फिल्मों में वापसी की इच्छा

उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने के दिनों को भी याद किया और बताया कि उन्हें अब किस तरह की फिल्में देखना पसंद है. रीना ने दक्षिण फिल्म जगत में वर्क कल्चर के बारे में भी बात की और दिवंगत एलवी प्रसाद और अन्य निर्देशकों के साथ काम करने को याद किया. उन्होंने कहा कि जब वह साउथ में काम करती थी, तो अन्य लोग निर्देशक की कार को 'ओवरटेक' भी नहीं करते थे, ऐसा करना अपमान का विषय समझा जाता था.

साउथ के वर्क कल्चर पर किया खुलासा

हिंदुस्तान टाइम्स के एक रिपोर्ट के मुताबिक, रीना ने कहा कि वह बागबान और मदर इंडिया की तर्ज पर कुछ करना चाहती हैं. इन दिनों वह साउथ की फिल्में देख रही हैं, जो हिंदी में डब की जाती हैं. उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि मैंने भी साउथ की फिल्मों में काफी काम किया है. वहां लोग समय के पाबंद और बहुत डेडिकेटेड थे. एलवी प्रसाद के दौर में अगर निर्देशक की कार हमसे आगे चल रही होती, तो हम उनकी कार को ओवरटेक नहीं कर सकते थे.

Advertisement

क्षेत्रीय फिल्मों में काम करने की इच्छा की जाहिर

रीना राय ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने की इच्छा भी जाहिर की और बताया कि उन्हें इसके लिए ऑफर भी मिल रहे हैं. तमिल, पंजाबी और तेलुगु जैसी क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में काम करने की इच्छा भी उन्होंने जाहिर की.

Advertisement

रीना रॉय 70 और 80 के दशक में काफी मशहूर रहीं. उन्होंने ने क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की और एक्टिंग से ब्रेक ले लिया. वह अपने तलाक के बाद 1992 में भारत लौट आईं और उन्होंने 'आदमी खिलौना है' (1993) के साथ हिंदी फिल्मों में वापसी की. इसके बाद वह कुछ रियलिटी शो में जज के तौर पर भी नजर आईं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान