बेटी के लिए लंबी लड़ाई...आज बड़ी होकर इतनी खूबसूरत दिखती हैं रीना रॉय की बेटी, PHOTO हुई वायरल तो लोग बोले- हूर परी

रीना रॉय अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं. रीना अपने करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं. इन दिनों रीना रॉय की खूबसूरत बेटी सनम खान चर्चा बटोर रही हैं. सनम की खूबसूरती पर लोग दिल हार रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

परदेस जाके परदेसिया, भूल न जाना पिया- फिल्मी पर्दे पर रीना रॉय ने अपने पिया से खूब गुहार लगाई कि वो परदेस जाकर उन्हें भूल न जाए. लेकिन रियल लाइफ में अपने पिया की खातिर खुद परदेसी हो गईं. हालांकि मोहब्बत में उठा उनका ये कदम सही साबित नहीं हुआ और महज सात साल बाद वो शादी तोड़ने पर मजबूर हुईं. इस टूटते रिश्ते का असर रीना रॉय की बेटी पर पड़ा. जिसे अपनाने के लिए रीना रॉय ने लंबी लड़ाई लड़ी. अब वही बिटिया काफी बड़ी हो चुकी हैं और कई मौकों पर अपनी मां से भी खूबसूरत नजर आती हैं.

फिल्मी पर्दे पर किसी जमाने में राज करने वाली रीना रॉय अचानक पटल से गायब हो गईं. खबर आई कि उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली है. इसके बाद लंबे अरसे तक रीना रॉय की कोई खबर नहीं मिली. कुछ समय पहले अचानक रीना रॉय की तस्वीर वायरल हुई. उनकी तस्वीर से ज्यादा ध्यान खींचा उनके साथ मौजूद हसीना ने. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि रीना रॉय की बेटी सनम खान हैं, जिनकी हंसी हुबहू अपनी मां की तरह ही दिखी. कुछ लोगों को तो सनम खान, रीना रॉय से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं. 

अपनी इस इकलौती बेटी के लिए रीना रॉय ने लंबी लड़ाई लड़ी है. शादी के कुछ ही साल बाद मोहसिन खान से अलग होने के बाद रीना रॉय को बेटी की कस्टडी नहीं मिली थी. जबकि रीना रॉय की दिली तमन्ना थी कि सनम खान उन्हीं के साथ रहें. बताया जाता है कि उस वक्त रीना रॉय के पुराने साथी शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी काफी मदद की. जिसकी वजह से रीना रॉय अपनी बेटी सनम खान को हासिल करने में कामयाब रहीं.

Advertisement

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा