'आरडीएक्स' मूवी का नाम तो सुना ही होगा, 8 करोड़ के बजट में कर चुकी है 80 करोड़ की कमाई

RDX Box Office Collection: फिल्म का बजट मायने नहीं रखता है. फिल्म की कहानी में दम होना चाहिए और एक्टिंग भी अव्वल दर्जे की होनी चाहिए. ऐसी ही है साउथ की फिल्म आरडीएक्स, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
R
नई दिल्ली:

RDX Box Office Collection: जेलर, पुष्पा, 2018, केजीएफ और विरुपक्ष जैसी फिल्मों के नाम तो आपने सुने ही होंगे. इनकी कामयाबी को भी आपने हाल-फिलहाल के दिनों में देखा होगा. देखा होगा कि कैसे इन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है और कमाई की सूनामी लाई हैं. लेकिन कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जो बिना शोर-शराबे के आईं और दिलों में उतर गईं. इन फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस का जबरदस्त सपोर्ट मिला. कहानी इनकी जोरदार थी. बजट तो इतना मामूली की हैरान ही रह जाएंगे. लेकिन इन्होंने कहानी और कलाकारों की एक्टिंग के दम पर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के शानदार रिकॉर्ड बनाए हैं. 

साउथ की ऐसी ही एक फिल्म है 'आरडीएक्स: रॉबर्ट डोनी जेवियर.' ये एक मलायलम फिल्म है. जो 25 अगस्त को रिलीज हुई है. लेकिन यह फिल्म अपने बजट का लगभग 10 गुना बॉक्स ऑफिस से कमा चुकी है. जी हां, सही सुना आपने, अपनी लागत का दस गुना कमाया है इस फिल्म ने. फिल्म को रिलीज हुए 23 दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म की कमाई का सिलसिला थमा नहीं है. फिल्म ने 23वें दिन लगभग 75 लाख रुपये की कमाई भारत में की है. इस तरह आठ करोड़ रुपये की फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस में लगभग 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

Advertisement

मलयालम फिल्म 'आरडीएक्स: रॉबर्ट डोनी जेवियर' को नहास हिदायत ने डायरेक्ट किया है. प्रोड्यूसर अंजना अब्राहम, मैनुअल क्रूज डार्विन, नहास हिदायत और सोफिया पॉल हैं. फिल्म में एंटनी वर्गीज, शेन निगम और नीरज माधव लीड रोल में हैं. इन सितारों का साथ दिया है, लाल, बाबू एंटनीस, महिमा नाम्बियार, आयमा रोज्मी सेबस्टियन, माला पारवती और बैजू. फिल्म केरल में ओणम के मौके पर रिलीज हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India