फिल्म का नाम आरडीएक्स, बॉक्स ऑफिस पर साउथ की एक्शन थ्रिलर ने मचाई तबाही- बजट आठ करोड़, कलेक्शन 50 करोड़

RDX Box Office Collection: इस फिल्म का नाम है 'आरडीएक्स: रॉबर्ट डोनी जेवियर', रिलीज के बाद से ही इसने बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है और अपने बजट छह गुना से ज्यादा कमा चुकी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
RDX Box Office Collection: आरडीएक्स मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बरपा दिया कहर
नई दिल्ली:

RDX Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों जवान जैसी बड़ी बजट फिल्म का हल्ला बोल है. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. लेकिन इसे लेकर जबरदस्त हाइप है. पिछले कुछ दिनों से साउथ बॉक्स ऑफिस की बात करें तो उस पर जेलर छाई हुई है. जेलर के साथ ही पूरे देश में गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काटा हुआ है. लेकिन इस सब के बीच 25 अगस्त को एक फिल्म रिलीज हुई और छा गई. सिर्फ आठ करोड़ रुपये का बजट वाली यह एक्शन थ्रिलर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. इस तरह एक छोटी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कारनामा कर दिखाया है.

इस फिल्म का नाम है 'आरडीएक्स: रॉबर्ट डोनी जेवियर.' ये मलायलम फिल्म है और इसने जमकर धूम मचा रखी है. इस फिल्म को रिलीज हुए नौ दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है. इस तरह फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और मलायलम के युवा सितारों वाली इस फिल्म को हाथोहाथ लिया जा रहा है. 

Advertisement

मलयालम फिल्म 'आरडीएक्स: रॉबर्ट डोनी जेवियर' को नहास हिदायत ने डायरेक्ट किया है जबकि इसके प्रोड्यूसर अंजना अब्राहम, मैनुअल क्रूज डार्विन, नहास हिदायत और सोफिया पॉल हैं. फिल्म में लीड रोल में एंटनी वर्गीज, शेन निगम और नीरज माधव हैं. इनके अलावा फिल्म में लाल, बाबू एंटनीस, महिमा नाम्बियार, आयमा रोज्मी सेबस्टियन, माला पारवती और बैजू भी हैं. फिल्म 25 अगस्त को ओणम के मौके पर रिलीज हुई थी.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Lok Sabha Speech: पीएम मोदी ने कांग्रेस को ‘परजीवी’ बताया, कहा जिससे गठबंधन उसी का वोट खा जाती है
Topics mentioned in this article