आरडी बर्मन के जन्मदिन का अनदेखा VIDEO आया सामने, पति के साथ आशा भोसले की सादगी जीत लेगी दिल

आर डी बर्मन के म्यूजिक में इंडियन क्लासिकल के साथ-साथ वेस्टर्न म्यूजिक का फ्यूजन भी दिखा. ऐसे म्यूजिक कंपोजर के बर्थडे का मौका आया तो पूरे बॉलीवुड ने उन्हें शुभकामनाएं दी. इस बर्थडे फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आरडी बर्मन के बर्थडे का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

आरडी बर्मन और आशा भोंसले बॉलीवुड की उन जोड़ियों में से एक हैं, जो संगीत की दुनिया में बेमिसाल रहे हैं. आशा भोंसले ने एक से बढ़कर एक गीत गाए हैं. एक वर्सेटाइल सिंगर के तौर पर वह अपनी पहचान बना चुकी हैं और आर डी बर्मन के तो क्या ही कहने. बॉलीवुड में म्यूजिक को एक नई पहचान देने का काम किया आर डी बर्मन ने ही, जिनके म्यूजिक में इंडियन क्लासिकल के साथ-साथ वेस्टर्न म्यूजिक का फ्यूजन भी दिखा. ऐसे म्यूजिक कंपोजर के बर्थडे का मौका आया तो पूरे बॉलीवुड ने उन्हें शुभकामनाएं दी. इस बर्थडे फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस अंदाज में नजर आईं आशा भोंसले

लहरें टीवी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में जानकारी दी है कि ये आरडी बर्मन के बर्थडे का वीडियो है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं फिल्म इंड्स्ट्री से जुड़ी अलग अलग शख्सियतें आ रही हैं और जा रही हैं. आर डी बर्मन की पत्नी और सिंगर आशा भोंसले उन्हीं के साथ खड़ी हैं, जिनका लुक एकदम सादगी से भरपूर है. आशा भोंसले ने जो साड़ी पहनी है वो क्रीम बेस की है, जिसका एक बॉर्डर मैरून कलर का है और ऊपर आने वाला बॉर्डर पीले रंग का है, जिस पर जरी की लाइनिंग दिख रही है. इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कि ये आरडी नहीं म्यूजिक की दुनिया के असली आरडीएक्स थे.

Advertisement

आशा से छह साल छोटे थे बर्मन

आशा भोंसले और आर डी बर्मन दोनों की ही ये पहली शादी नहीं थी. आशा भोंसले ने पहली शादी लता मंगेशकर के सेक्रेटरी गणपतराव भोसले से की थी, जो उनसे 15 साल बड़े थे. दोनों की तीन बच्चे हैं. आर डी बर्मन ने पहली शादी रीता पटेल नाम की महिला से की थी, जो उनकी फैन थी. दोनों की ही पहली शादी टूट गई, जिसके बाद आशा भोंसले ने अपने से छह साल छोटे आरडी बर्मन से शादी की.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Champai Soren ने पद से इस्तीफ़ा दिया, Hemant Soren फिर से लेंगे CM पद की शपथ