Ray Trailer: 'रे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, शानदार कहानियों में दिखेंगे जानदार कलाकार

Ray Trailer Out: सत्यजीत रे की 4 अलग कहानियां दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी. हाल ही में जारी किए ट्रेलर से अंदाजा लगया जा सकता है कि फिल्म में अलग-अलग एक्सपेरीमेंट किए गए हैं.

Ray Trailer: 'रे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, शानदार कहानियों में दिखेंगे जानदार कलाकार

'रे' (Ray) फिल्म का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

सत्यजीत रे की 4 कहानियां दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ गई हैं. हाल ही में जारी किए 'रे' के ट्रेलर (Ray Trailer) से अंदाजा लगया जा सकता है कि फिल्म में अलग-अलग एक्सपेरीमेंट किए गए हैं. इमोशनल ड्रामा ट्विस्ट और टर्न से भरी फिल्म 'रे' (Ray) को 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee).अली फजल Ali fazal), केके मेनन (K k Menon), हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) और राधिका मदान (Radhika Madan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की पूरी कहानी सच्चाई, विश्वासघात, प्रेम और वासना के ऊपर आधारित है.

'रे (Ray)' के पहले एपिसोड 'हंगामा है क्यों बरपा' को अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं. अभिषेक चौबे ने कहा, 'मैं उन कहानियों के लिए तैयार हूं जो सनकी और हास्य के साथ मोड़ देती हैं. सत्यजीत रे से बेहतर शायद ही किसी ने ऐसा काम किया हो और इस कहानी को बताने का मौका मेरे लिए एक महान अवसर साबित हुआ है. मनोज बाजपेयी और गजराज राव के साथ पर्दे पर 'हंगामा है क्यों बरपा' में नजर आएंगे, मुझे उम्मीद है कि इसे देखना उतना ही आनंददायक होगा जितना कि इसे बनाना. शो के बारे में बहुत उत्साहित हूं और लोगों के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता." इस एपिसोड में मुसाफिर अली यानी कि मनोज बाजपोयी फेमस गजल गायक के किरदार में नजर आएंगे. उनकी मुलाकात एक रेसलर से होती हैं जिसे बाद में स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में दिखाया गया है. ये एपिसोड फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग रहने वाला है. 


रे 'फॉरगेट मी नॉट' और 'बहरुपिया' में अपने कामों पर विचार करते हुए, निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी कहते हैं कि, "सत्यजीत रे मेरे जीवन में एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं. फेलुदा फेरोट में रे की दो कहानियों को ईमानदारी से जीवंत करने के बाद रे की दो और कहानियों को एक निश्चित रूप से अंधेरे स्थान में पुनर्व्याख्या करना एक सम्मान और बहुत संतोषजनक है. मुझे दो कहानियों में के के मेनन, अली फजल और श्वेता बसु प्रसाद जैसे शानदार कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला. मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक इन करेक्टर्स को लेकर कैसा रिएक्शन देंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'स्पॉटलाइट' पर काम करने के अनुभव को देखते हुए 'रे' में उनकी कहानी वासन बाला कहते हैं कि यह एक अवसर जिसने मुझे अद्भुत प्रतिभा के साथ सहयोग करने के लिए प्रेरित किया. यह कुछ बहुत ही दिलचस्प पात्रों की एक गूढ़, विचित्र, संगीत से भरी कहानी है. हर्षवर्धन कपूर, राधिका मदान, आकांक्षा रंजन कपूर और चंदन रॉय सान्याल शानदार फॉर्म में हैं. दर्शकों द्वारा इसे देखने और इस पर प्रतिक्रिया देने का और इंतजार नहीं कर सकता.