रवि तेजा की 'रामाराव ऑन ड्यूटी' के लिए आई दो तारीखें, देखें किस दिन होती है रिलीज

मास महाराजा के नाम से मशहूर रवि तेजा का का फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है. यही नहीं, उनकी फिल्मों के बलीवुड में भी कई रीमेक बन चुके हैं. लेकिन अब सिनेमाघर धीरे-धीरे खुल रहे हैं तो फिल्मों की रिलीज डेट्स भी सामने आने लगी हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

मास महाराजा के नाम से मशहूर रवि तेजा का का फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है. यही नहीं, उनकी फिल्मों के बलीवुड में भी कई रीमेक बन चुके हैं. लेकिन अब सिनेमाघर धीरे-धीरे खुल रहे हैं तो फिल्मों की रिलीज डेट्स भी सामने आने लगी हैं. रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म 'रामाराव ऑन ड्यूटी' के लिए दो तारीखें आई हैं. इस तेलुगू फिल्म को 25 मार् या 15 अप्रैल को रिलीज किया जा सकता है. यह दो तारीखें अभी दी गई हैं, देखना यह है कि फिल्म किस दिन रिलीज होती है.

रवि तेजा ने कुछ समय पहले ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म रावणासुर का पोस्टर शेयर किया था. फिल्म का पोस्टर बेहद ही शानदार नजर आ रहा है. पोस्टर पर रवि तेजा हाथ में सिगार लिए उसे जला रहे हैं और उससे धुआं निकल रहा है. रवि ने सूट पहना हुआ और उनके कपड़ों पर खून के धब्बे हैं, पोस्टर पर बोल्ड अक्षरों में फिल्म के नाम के साथ लिखा है 'हीरोज डोन्ट एक्जिस्ट' (हीरो अब नहीं होते). रवि तेजा ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बहुत ज्यादा उत्साहित हूं'. इस फिल्म को लेकर रवि तेजा जितने उत्सुक हैं उनके फैंस भी उतने ही एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. रवि के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस इस फिल्म को लेकर बेकरार नजर आ रहे हैं और सभी रवि तेजा को इस प्रोजेक्ट के लिए बधाई भी दे रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement

बता दें कि रावणासुर एक एक्शन थ्रिलर मूवी होगी, जो एक उपन्यास के अवधारणा पर बनाई जा रही है. इस फिल्म के मुहूर्त पर साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी भी पहुंचे, उन्होंने मुहूर्त समारोह में रवि तेजा के पहले शॉट के लिए क्लैप किया. इस फिल्म में रवि तेजा एक वकील के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में अभिनेता सुशांत अहम भूमिका में दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन सुधीर वर्मा करेंगे. इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी बेहद दिलचस्प था, पोस्टर में देखा जा सकता है कि रवि वकील के किरदार में हैं और उनके दस सिर हैं, माना जा रहा है कि रवि तेजा का ये अब तक का सबसे चैलेजिंग रोल है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित
Topics mentioned in this article