रवि टंडन पंच तत्व में विलीन, रवीना टंडन ने नम आंखों से की अंतिम क्रिया

एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और मशहूर निर्देशक रवि टंडन का 86 साल में शुक्रवार सुबह निधन हो गया है. रवीना टंडन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और मशहूर निर्देशक रवि टंडन का 86 साल में शुक्रवार सुबह निधन हो गया है. रवीना टंडन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. रवीना टंडन ने निधन की खबरे देते हुए लिखा है, 'आप हमेशा मेरे साथ वॉक करोगे, मैं हमेशा आपकी रहूंगी. आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे. लव यू पापा. बता दें कि रवि टंडन ने अंतिम सांस मुंबई में अपने निवास पर ली. वहीं सोशल मीडिया पर रवीना की तस्वीरें सामने आईं हैं जहां वे अंतिम क्रिया करती नजर आ रही हैं. इस दौरान टंडन परिवार के दुख में शामिल होने फराह खान, रिद्धिमा पंडित आईं. आपको बता दें कि रिद्धिमा पंडित इंडस्ट्री में आने से पहले रवीना टंडन की मैनेजर रह चुकी हैं. 

शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रवि टंडन के शव को एम्बुलेंस से उतारा गया और अंतिम क्रिया को प्रारंभ किया. बता दें कि रवीना टंडन ने ही अपने पिता की अंतिम संस्कार की प्रक्रिया की है. उनके साथ उनके पति अनिल थडानी और भाई राजीव भी नजर आए. 

Advertisement
Advertisement


रवि टंडन का जन्म 17 फरवरी, 1935 को उत्तर प्रदेश के आगरा में हुआ था. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन किया है. जिसमें मुख्य शामिल हैं 'अनहोनी', 'नजराना', 'मजबूर', 'खुद्दार', 'जिंदगी' 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग