इन पांच आलीशन गाड़ियों के मालिक हैं रवि किशन, बाइक के भी हैं शौकीन, गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे भोजपुरी एक्टर

Loksabha Election 2024: रवि किशन भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा तक में जाना-पहचाना नाम हैं. वे लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट पर बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. आप जानते हैं उनके पास कितनी कारें और बाइक हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
L
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्टर रवि किशन बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के एक जाने-माने एक्टर हैं. यही नहीं, वह राजनीति में भी एक्टिव हैं और 2019 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी के टिकट पर जीते भी थे. एक बार फिर भोजपुरी सिनेमा के ये सुपरस्टार चुनाव मैदान में हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में वह उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. गोरखपुर लोकसभा सीट पर आखिरी यानी सातवें चरण में एक जून को मतदान होंगे. लेकिन प्रचार कार्य शुरू हो चुका है और सुपरस्टार यहां पर खूब मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने नामांकन के दौरान जो एफिडेविट जमा किया था, अगर उस पर नजर डाली जाए तो रवि किशन पांच आलीशान कार और एक बाइक के मालिक हैं. 

रवि किशन ने अपने एफिडेविट में अपनी गाड़ियों और उनकी कीमत की जानकारी भी दी है. इसमें रवि किशन ने जानकारी दी है कि उनके पास एक टोयटा इनोवा है, जिसकी 7,91,346 रुपये है. उनके पास एक मर्सडीज बेंज भी है जिसकी कीमत उन्होंने 6,35,757 रुपये बताई है. रवि किशन जगुआर फेपस के भी मालिक हैं, जिसकी 24,46,766 रुपये बताई गई है. वे एक फॉरच्यूनरकार के भी मालिक हैं जिसकी कीमत 17,50,000 रुपये हैं. इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स 5 कार भी है. यही नहीं उनके पास एक बाइक भी है. उनके पास एक हार्ले डेविडसन की स्ट्रीट बॉब बाइक है जिसकी कीमत 2,81,973 रुपये बताई गई है.

Advertisement

रवि किशन की लेटेस्ट रिलीज फिल्म की बात करें तो इसका नाम लापता लेडीज है. इसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा उनकी वेब सीरीज मामला लीगल है भी हाल ही में रिलीज हुई थी. इस सीरीज को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'