रवि किशन की बेटी इशिता ने शूटिंग प्रतियोगिता में पहला राउंड किया क्वालीफाई, सेना में होना चाहती हैं भर्ती

रवि किशने ने ट्विट किया है कि मेरी बेटी इशिता शुक्ला ने अखिल भारतीय आईडीएसएससी'22 दिल्ली निदेशालय में भाग लिया. जीवी मावलंकर शूटिंग 50 मीटर प्रतियोगिता और सफलतापूर्वक राउंड 1 क्वालीफाई किया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
रवि किशन की बेटी इशिता सेना में जाना चाहती हैं
नई दिल्ली:

रवि किशन (Ravi Kishan) ने ट्विट किया है कि मेरी बेटी इशिता शुक्ला (Ishita Shukla) ने अखिल भारतीय आईडीएसएससी'22 दिल्ली निदेशालय में भाग लिया. जीवी मावलंकर शूटिंग 50 मीटर प्रतियोगिता और सफलतापूर्वक राउंड 1 क्वालीफाई किया है. इशिता शिव आपको आशीर्वाद दें और हमारे देश को गौरवान्वित करने में आपकी मदद करें. रवि किशन की बेटी इशिता बेहद टैलेंटेड हैं और देश के लिए कुछ करने का जज्बा रखती हैं. पापा रवि किशन अक्सर अपनी बेटी की उपल्बधियों को लेकर ट्विट में करते रहते हैं. 

हाल ही में रवि किशन की बेटी तब चर्चा में आई थीं, जब केंद्र की मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना का ऐलान किया. भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने इस योजना का सर्मथन करते हुए कहा लिखा था कि उनकी बेटी भी इस योजना का लाभ उठाना चाहती है. उनकी बेटी इशिता अग्निपथ योजना के जरिए सेना में भर्ती होना चाहती हैं. मोदी सरकार की इस योजना का फायदा आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में जाने का सपना देखने वाले युवा उठा सकते हैं. रवि किशन भारतीय जनता पार्टी के नेता और भोजपुरी एक्टर हैं. उन्होंने बेटी की फोटो शेयर कर के  पोस्ट लिखा है कि उनकी बेटी भी अग्निपथ योजना से सेना में भर्ती होना चाहती हैं

Advertisement

 रवि किशन ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट लिए हुए हैं. रवि किशन ने लिखा, 'मेरी बेटी इशिता आज सुबह बोली- पापा मैं अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं. ये सुनकर मैंने उससे कहा आगे बढ़ो बेटा.

Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की