Video: फ्लाइट में वाइफ सरगुन को यूं इरिटेट करते दिखे रवि दुबे, फैन्स को पसंद आया वीडियो

सोशल मीडिया पर रवि दुबे के फैन्स तो जैसे वीडियो देखने के बाद कुछ ज्यादा ही मुरीद हो गए. देखें कैसा था रिएक्शन.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सरगुन मेहता और रवि दुबे सोशल मीडिया पर काफी पॉपलुर हैं. अपनी मजेदार रील्स से वो अक्सर ही फैन्स और फॉलोअर्स को एंटरटेन करते रहते हैं. अभी भी उनका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों फ्लाइट में बैठे दिख रहे हैं. सरगुन अपना मोबाइल चला रही हैं और रवि गुप्ता उनकी अटेंशन पाने के लिए उन्हें तरह-तरह से परेशान कर रहे हैं. सरगुन के एक्सप्रेशन से साफ दिख रहा है कि फिलहाल वो फोन से ध्यान हटाने के मूड में तो बिल्कुल नहीं थीं...लेकिन रवि अपनी अपनी कोशिशें खत्म करने के मूड में नहीं थे. ये वीडियो रवि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया और उन्हें इसके लिए खूब तारीफें भी मिल रही हैं.

क्या बोल रहे हैं सोशल मीडिया वाले ?

सोशल मीडिया पर रवि के फैन्स तो जैसे वीडियो देखने के बाद कुछ ज्यादा ही मुरीद हो गए. एक यूजर ने लिखा, रवि जैसा हस्बेंड कम लवर तो हम भी डिजर्व करते हैं. एक ने लिखा, सिर्फ आप दोनों के रील्स देखने के लिए फॉलो किया है ये पेज. हर कोई रवि की तारीफ करने में लगा हुआ था. दोनों तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए जा रहे थे. उनकी अगली ही सोशल मीडिया पोस्ट से ये अपडेट मिली.

Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

काम के मामले में अपडेट की बात करें तो रवि दुबे जल्द farradday में नजर आएंगे. ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी. इसके लिए रवि दुबे ने अपने लुक्स पर काफी काम किया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं जिन्हें देखकर फैन्स उनके स्किल्स की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. वहीं सरगुन मेहता पंजाबी फिल्मों में खासी एक्टिव हैं. अभी कुछ दिन पहले उन्होंने फिल्म 'जट नु चुड़ैल टकरी' के कुछ बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किए थे.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case Breaking News: अमेठी में दलित शिक्षक परिवार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार