'द आर्चीज में एक्टिंग दम तोड़ देती है' पोस्ट हुई वायरल, इस दिग्गज अदाकारा ने भी कर दिया सपोर्ट- पढ़ें पूरा मामला

The Archies: द आर्चीज में अगस्तय नंदा और खुशी कपूर की एक्टिंग पर बने मीम को दिग्गज अदाकारा रवीना टंडन ने लाइक किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
The Archies: रवीना टंडन ने द आर्चीज में स्टारकिड्स की एक्टिंग पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

The Archies: द आर्चीज की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर हो रही है, जिस पर लोगों का रिएक्शन सामने आ रहा है. जहां लोगों स्टारकिड्स सुहाना खान, अगस्तय नंदा और खुशी कपूर की एक्टिंग देख ट्रोल करते नजर आ रहे हैं तो वहीं सेलेब्स उनकी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि लोगों का कहना है कि वह झूठ बोल रहे हैं. लेकिन एक दिग्गज अदाकारा ने द आर्चीज में स्टारकिड्स की एक्टिंग को लेकर एक पोस्ट को लाइक करके चर्चा में आ गई हैं. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला...

द आर्चीज़ का एक इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट Reddit पर एक सोशल मीडिया यूजर ने शेयर किया है, जिसमें ख़ुशी और अगस्त्य को उनकी एक्टिंग को लेकर ट्रोल करते हुए लिखा गया, 'अभिनय ने दम तोड़ दिया.' स्क्रीनशॉट में हम यह भी देख सकते हैं कि रवीना टंडन ने उस पोस्ट को लाइक किया है. बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

Raveena Tandon liked this lmao 🤣
byu/Chalamex inBollyBlindsNGossip

एक यूजर ने लिखा, ''देखते हैं उनकी बेटी क्या करती है.'' दूसरे ने लिखा, "मुझे पता है. रवीना को ज्यादा सावधान रहना चाहिए. जब आपके अपने बच्चे हों तो दूसरे लोगों के नेपो किड्स को घसीटना अच्छा नहीं लगता." हालांकि ट्रोल होने के बाद रवीना टंजन ने सफाई देते हुए ट्विटर यानी एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, इंस्टाग्राम पर स्क्रोल करने के दौरान गलती से लाइक हो गया.

बता दें, द आर्चीज में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, श्रीदेवी की छोटी बेटी और जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने एक्टिंग डेब्यू किया है. उनके अलावा नेटफ्लिक्स फिल्म में युवराज मेंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल उर्फ डॉट भी हैं.

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया