बॉक्स ऑफिस पर यूं ही कामयाबी हासिल नहीं कर रहा साउथ, रवीना टंडन ने बताया टॉप सीक्रेट

साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकीं रवीना टंडन ने बताया क्यों साउथ की फिल्में अच्छा काम कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रवीना टंडन ने साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अंतर
नई दिल्ली:

इन दिनों साउथ की फिल्में बॉलीवुड मूवीज पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं. साल 2024 के चार महीने से ज्यादा समय निकल चुका है और अबतक साउथ की कई फिल्में सुपरहिट साबित हो चुकी हैं. जबकि बॉलीवुड ऐसा करने में नाकामयाब होता दिख रहा है. इसका अंदाजा बिग बजट मूवी बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर लगाया जा सकता है. वहीं अब रवीना टंडन, जो कि बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों का हिस्सा हैं. उन्होंने साउथ और बॉलीवुड के बीच अंतर बताया है. 

Advertisement

हाल ही में राजश्री अनप्लग्ड के साथ बाद करते हुए रवीना टंडन बताया कि उन्हें दक्षिण और हिंदी सिनेमा के बीच एक बड़ा अंतर उनकी क्रू मेंबर्स लगता है, जो काफी अलग है. वहीं उन्होंने याद किया कि साउथ सिनेमा का लिमिटेड बजट  ने उन्हें किसी चीज़ की कमी नहीं होने दी बल्कि उन्हें अपने संसाधनों के प्रति अधिक कुशल और जागरूक बनाया है.  
तकदीरवाला में वेंकटेश के साथ रवीना ने सुरेश प्रोडक्शंस नामक हैदराबाद स्थित प्रोडक्शन हाउस द्वारा नियंत्रित किया गया था. इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “हमने मॉरीशस में केवल 9 लोगों के क्रू के साथ पांच गाने शूट किए, कोई लाइट मैन नहीं, कोई जनरेटर नहीं, कोई लाइट नहीं, कुछ भी नहीं. उन्होंने गाने को दो बेबी लाइट और केवल रिफ्लेक्टर के साथ शूट किया, जो कि सिल्वर फ़ॉइल के साथ थे. सभी गाने इसी तरह शूट किए गए और आप उन गानों की क्वॉलिटी देख लीजिए.''

गौरतलब है कि तक्दीर वाला तेलुगू फिल्म यमलीला की रीमेक थी, जिसे के मुरली मोहन राव ने डायरेक्ट किया था. वहीं सिनेमेटोग्राफर के रविंद्र बाबू थे. वहीं रवीना ने दावा किया कि साउथ का क्रू “कम बजट में इतनी सहजता और प्रभावी ढंग से और बहुत अच्छा काम करते थे.”

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने कई शहरों में किया प्रदर्शन